fbpx
Now Reading:
प्रियंका गांधी ने चिट्ठी लिखकर की CM योगी की तारीफ, सुरक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात

प्रियंका गांधी ने चिट्ठी लिखकर की CM योगी की तारीफ, सुरक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चिठ्ठी लिखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. इसके साथ नही उन्होंने मुख्यमंत्री से उनका सुरक्षा घेरा कम रखने का अनुरोध किया है जिससे लोगों असुविधा का सामना ना करना पड़े.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी चिठ्ठी में लिखा कि मैं राज्य के अपने दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों की सराहना करती हूं, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े.

Related Post:  ममता ने नीति आयोग की बैठक से किया किनारा, केसीआर, पंजाब से ‘कैप्टन’ ने भेजा वित्त मंत्री

इसके साथ नही उन्होने खुद को जनता का सेवक बताते हुए कहा कि मेरी यात्रा के दौरान प्रशासन और पुलिस विभाग द्वारा होने वाले इंतजाम की मैं सराहना करती हूं. प्रियंका ने अपनी चिठ्ठी में इस बात का भी जिक्र करते हुए लिखा कि दूसरे राज्यों में मेरे दौरे के दौरान सिर्फ एक गाड़ी उनके साथ चलती है जिससे जनता को परेशानी नहीं होती.

आपको बता दें कि बीते दिनों जब वह सोनिया गांधी के साथ रायबरेली के दौरे पर आई थीं तो उनके साथ 22 गाड़ियों का काफिला था. जिससे जनता को काफी परेशानी हुई थी. वहीं इसके पहले जमीन विवाद को लेकर सोनभद्र में हुई 10 लोगों की हत्या के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर सवालिया निशान खड़े किए थे.

Related Post:  जम्मू-कश्मीर कांग्रेस प्रमुख को हिरासत में लिए जाने की राहुल गांधी ने की निंदा, कहा- यह पागलपन कब खत्म होगा

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है. सोनभद्र के उम्भा गाँव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया. प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं. क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?

Input your search keywords and press Enter.