fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज़ रफ़्तार बस अनियंत्रित पलटी 4 की मौत कई गंभीर
Full Article 2 minutes read

उत्तर प्रदेश: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज़ रफ़्तार बस अनियंत्रित पलटी 4 की मौत कई गंभीर

गुरुग्राम से बिहार के मधुबनी जा रही एक निजी बस तेज रफ्तार में हादसे का शिकार हो गई। बस एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए पलट। हादसे में बस में सवार 4 यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 80 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है बस तेज़ रफ़्तार में थी और आगे चल रहे ट्रैक्टर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में घायलों में बच्चों की संख्या करीब एक दर्जन बताई जा रही है। सभी घायलों को फिलहाल सीएचसी बांगरमऊ और जिला अस्पताल उन्नाव में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक घायलों में करीब 17 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बस में सवार ज्यादातर यात्री बिहार और हरियाणा राज्य के रहने वाले हैं। देर रात करीब बस सवारियों को लेकर बिहार के मधुबनी के लिए रवाना हुई थी

पुलिस के मुताबिक, शंभू नाथ ट्रेवल्स की बस हरियाणा के गुरुग्राम के मोहल्ला खालसा मंडी से मधुबनी बिहार निकली थी। जैसे ही बस सुबह करीब 5:00 बजे बस देवखरिया गांव के पास पहुंची तो आगे तरबूज लादकर जा रही ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे के बाद बस मौके पर ही पलट गई ।इसी बीच वहां से गुजर रही एक कार भी दुर्घटनाग्रस्त वाहन से टकरा गई। बस में सवार 2 बच्चों समेत चार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के वक़्त ज़्यादातर यात्री सो रहे थे जिसकी वजह से बस में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया । वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल लोगों को बांगरमऊ सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे में लोग हुए जख्मी जिनकी हो चुकी है शिनाख्त

रंजीत कुमार पुत्र दुखी लाल थाना कर्जन बिहार

राम विनोद यादव गुड़गांव हरियाणा

बलराम यादव गुड़गांव

राम अवतार निवासी गुड़गांव

सरस्वती गुड़गांव

अंजनी कर्जन बिहार

पर उस राम निवासी बिहार

संतोष मंडल राघवपुर बिहार

बेबी देवी मधुबनी बिहार

विष्णु मधुबनी बिहार

रीता निवासी बिहार

नंदिनी मधुबनी बिहार

उदय गाईघाट

शिव कला गुड़गांव

सुनीता देवी मधुबनी बिहार

श्रीकांत देवरिया

बंदना मधुबनी बिहार

मनीष मधुबनी बिहार

राजकिशोर राघोपुर बिहार

अंकित मधुबनी बिहार

 

Input your search keywords and press Enter.