fbpx
Now Reading:
UP Assembly by Election 2019 : फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
Full Article 2 minutes read

UP Assembly by Election 2019 : फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

उत्तर प्रदेश में 11 विधानसभा सीटों पर  21 अक्तूबर को मतदान होना है. ऐसे में एक बार फिर लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सुर्ख़ियों में रही पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी एक बार फिर खबरों में हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ कैंट विधानसभा उपचुनाव मे उनकी ड्यूटी कृष्णानगर के महानगर इंटर कॉलेज में लगाई गई है. आज चुनाव की तैयारियों के लिए वह रमाबाई अम्बेडकर मैदान में मौजूद रहीं, जहां उन्हें देखते ही उनके साथ सेल्फी खिंचवाने वालों की भीड़ लग गई. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने लोगों से बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है. खास बात ये रही की रीना इस बार भी वह अपने परंपरागत लुक यानी पीली साड़ी में नजर आई.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. सुरक्षा के भी तगड़े इंतजाम किए गए हैं. सूबे की 11 सीटों पर 110 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं.  सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक कड़ी सुरक्षा के बीच वोट डाले जाएंगे .जबकि वोटों की गिनती 24 अक्तूबर को होगी.

उपचुनाव में जहां बीजेपी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी और बसपा की नजरें चुनाव में जीत दर्ज कर 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में आत्मविश्वास हासिल करने की है.

Input your search keywords and press Enter.