fbpx
Now Reading:
जय श्री राम न कहने पर युवक को जिंदा जलाया, पुलिस ने किया इंकार, उलझा मामला
Full Article 3 minutes read

जय श्री राम न कहने पर युवक को जिंदा जलाया, पुलिस ने किया इंकार, उलझा मामला

उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में जिंदा जलाने का मामाला सामने आया है. जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि यादव बिरादरी के कुछ लोगों ने युवक को जलाकर मारने की कोशिश की है. हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है.

घटना चंदौली जिले के सैयदराजा की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सैयदराजा का रहने वाला खालिद सुबह घर से बाहर निकला था, लेकिन कुछ ही देर बाद जली हुई हालत में वापस घर लौटा. जब परिजनों ने उससे इसकी वजह पूछी तो उसने बताया कि उसे कुछ लोगो ने केरोसिन तेल डालकर जलाने की कोशिश की है. जिसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. हालत
गंभीर होने के चलते अस्पताल ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवक गातार अपना बयान बदल रहा है. साथ ही अलग-अलग घटनास्थल का जिक्र भी कर रहा है. जबकि परिजनों ने घटना की जांच की मांग की है. पीड़ित नेशनल इंटर कालेज में नौवीं कक्षा का छात्र है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस छानबीन में जुटी हुई है . पीड़ित के बयानों को आधार बनाकर जांच कर रही है. एक स्थानीय अखबार विक्रेता ने बतया कि उसने युवक को सुबह उसके घर के सामने मजार से आग लगाकर भागते हुए जाते देखा था.

अखबार विक्रेता की लीड पर जब पुलिस मजार पहुंची तो मजार के बाहर युवक के कपड़े और व्यवस्थित रूप में उतारी गई चप्पल भी मिली. साथ ही खुलासा हुआ है कि पीड़ित ने जिस घटना स्थल के बारे में बताया है, उसके एकदम उल्टी दिशा में चार किलोमीटर दूर एक मजार के पास से उसके कपड़े मिले हैं. ऐसे में पुलिस मामले की तह तक पहुचने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को बुलाकर फॉरेंसिक सबूतों को इक्कठा कर रही है.

पुलिस के मुताबिक अभी तक हुई जांच में पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है. तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने मॉब लिंचिंग जैसी किसी भी घटना को सिरे से खरोज कर दिया है और वारदात के असल वजहों जा पता लगाने में जुटी हुई है.

Input your search keywords and press Enter.