fbpx
Now Reading:
Viral Video: वाराणसी में राहत सामग्री बांटते वक्त दीवार से गिरे DM, तुरंत संभल फिर शुरू किया काम
Full Article 2 minutes read

Viral Video: वाराणसी में राहत सामग्री बांटते वक्त दीवार से गिरे DM, तुरंत संभल फिर शुरू किया काम

varanasi-dm-fell-from-wall

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह गुरुवार को बाढ़ राहत सामग्री बांटने के दौरान दीवार के साथ गिर गए. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि, इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई. वाराणसी जिले के अधिकारियों ने बताया कि कोनिया में जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री देने के लिए गए थे, इसी दौरान दीवार गिर गई. अधिकारियों ने बताया की डीएम के साथ एनडीआरएफ के दो जवानों पर भी दीवार गिरी है.

अधिकारियों ने बताया, “इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है, घटना के बाद डीएम ने ढाब इलाके का निरीक्षण किया. फिल्ड विजिट के बाद जब डीएम अपने आवास पर पहुंचे तो वहां चिकित्सकों की टीम पहुंची थी.”

बता दें कि जिले में वरुणा नदी के किनारे वाले इलाकों में बाढ़ का कहर है. इसी सिलसिले में यहां प्रशासन द्वारा राहत सामग्री बांटी जा रही है. गुरुवार को वरुणा नदी के किनारे बाढ़ में डूबे इलाकों में डीएम सुरेंद्र सिंह प्रशासनिक टीम के साथ राहत सामग्री बांट रहे थे. मौके पर मौजूद एसएसपी आनंद कुलकर्णी सहित अन्य अधिकारियों के साथ डीएम सुरेंद्र सिंह ने मोटर बोट पर गिरी ईंटों को अपने हाथों से उठाकर नीचे फेंका. इसके बाद मलबे के नीचे दबे एनडीआरएफ के जवानों को बाहर निकाला गया.

यहां जानकारी दें कि कोनिया घाट के पास बाढ़ के पानी से घिरे राजकुमार सेठ के परिजनों तक राहत सामग्री नहीं पहुंच रही थी. इसके बाद डीएम सुरेंद्र सिंह एनडीआरएफ की मोटर बोट से उतरकर किसी प्रकार राजकुमार सेठ के घर की चारदीवारी फांद कर अंदर गए और एनडीआरएफ के जवानों से राहत सामग्री लेकर अपने हाथों से उठाकर फेंक रहे थे. तभी ये हादसा हुआ.

Input your search keywords and press Enter.