fbpx
Now Reading:
‘कुली नंबर 1’ के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे वरुण धवन
Full Article 2 minutes read

‘कुली नंबर 1’ के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे वरुण धवन

Varun Dhavan

अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर बड़ा हादसा पेश आया है. गनीमत रही की इस हादसे में फिल्म अभिनेता वरुण धवन बाल बाल बच गए. दरअसल, वरुण को फिल्म के लिए एक एक्शन सीन शूट करना था जिसमें उन्हें उल्टी लटकती हुई कार में बैठकर शॉट देने थे. इसके लिए वरुण का क्लोजअप शॉट लिया जाना था.

वरुण ने इसके लिए कई बार टीम के साथ रिहर्सल भी की थी. मिली जानकारी के मुताबिक वरुण जब इस उल्टी लटकती हुई कार में बैठे थे तभी कुछ गड़बड़ी आ गई. हालांकि इस वक्त तक उनकी शूट खत्म हो गई थी, जिसके बाद वो कार से निकलने वाले थे लेकिन वो कार में ही फंस गए क्योंकि कार का गेट जाम हो गया. बहुत कोशिशों के बाद भी वरुण कार से बाहर नहीं निकाला जा सका. उनके कार में इस तरह फंसे रहने से पूरी टीम परेशान हो गई.

 

View this post on Instagram

 

Peek a boo on set. A very serious game

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

सूत्रों ने बताया कि  “जब वरुण का सीन खत्म हुआ तब उन्हें एहसास हुआ कि वो कार से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं क्योंकि इसका गेट लॉक हो गया है. हालांकि टीम ने स्टंट कोआर्डिनेटर के सुपरविजन में कई बार इस सीन को रिहर्स किया था और बाकी सभी सेफ्टी मेजर्स को डायरेक्टर ने ध्यान में रखा था. इसके बावजूद चीज़ें बिगड़ गई. इसके बाद कुछ लम्हे बहुत मुश्किल भरे गुज़रे जब स्टंट कोअर्डिनेटर अपनी टीम के साथ मिलकर वरुण को निकालने की कोशिश कर रहे थे. कार जिस तरह से लटकी थी इसकी वजह से उनका बाहर निकलना और मुश्किल हो गया था. लेकिन वरुण ने भी धैर्य बनाए रखा और आखिरकार स्टंट कोअर्डिनेटर की मदद से वो बिना ज़ख्मी हुए बाहर निकल आए”.

आपको बता दें कि इससे पहले भी ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर आग लग गई थी. इस हादसे में भी कोई ज़ख्मी नहीं हुआ था. वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज़ होगी.

Input your search keywords and press Enter.