fbpx
Now Reading:
मां ने दी थी मुसलमानों को धमकी बेटा कर रहा है प्यार की बात, पढ़े वरुण गांधी का ये बयान
Full Article 3 minutes read

मां ने दी थी मुसलमानों को धमकी बेटा कर रहा है प्यार की बात, पढ़े वरुण गांधी का ये बयान

वरुण गांधी पीलीभीत

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत लोकसभा सीट से BJP के उम्मीदवार वरुण गांधी ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी मां और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के उलट भाषणा देते नजर आए। वरुण गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बस मैं एक चीज मुस्लिम भाई को बोलना चाहता हूं कि अगर आपने मुझे वोट दिया तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा, अगर आपने मुझे वोट नहीं दिया, कोई बात नहीं, तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत की बात नहीं है।


वरुण गांधी ने लोगों से पूछते हुए मंच से कहा कि लेकिन अगर मेरी चाय (चुनाव) में आपकी भी चीनी (वोट) पड़ जाएगी तो चाय और मीठी हो जाएगी।तो क्या इस बार कुछ मुस्लिम चीनी पड़ने वाली है मेरी चाय में। वरुण गांधी ने कहा कि मैं दुनिया को हिंदू और मुस्लिम में नहीं देखता। मैं दुनिया को दो ही छोर में देखता हूं- अपने और पराये।

आपको बीजेपी उम्मीदवार और वरुण गांधी की मां मेनका गांधी के एक बयान को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। दरअसल मेनका ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जीत रही हूं, लोगों की मदद और प्यास से जीत रही हूं। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बीना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। क्योंकि मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब कोई मुस्लिम काम के लिए आता है तो मैं सोचती हूं कि रहने दो, क्या फर्क पड़ता है।

रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि बस मैं एक बात मुस्लिम भाई को बोलना चाहता हूं कि अगर आपने मुझे वोट दिया था, मुझे बहुत अच्छा लगेगा, लेकिन आपने मुझे वोट नहीं दिया तो कोई बात नहीं तब भी मुझसे काम ले लेना कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरी चाय में आपकी भी चीनी पड़ जाए तो और मीठी हो जाएगी। क्या कुछ मुस्लिम चीनी मेरी चाय में भी पड़ने वाली है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि जो लोग देश के साथ हो वो किसी के खिलाफ नहीं हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो देश की सरहदों के लिए लड़ रहा है, जो देश के लिए जी रहा हो और देश के लिए मर रहा हो, उसका ना कोई धर्म होता है और न जात होती है।

Input your search keywords and press Enter.