fbpx
Now Reading:
गुज़रे ज़माने कि एक्ट्रेस रंजीता पर लगा पति को पीटने का आरोप, चौथी मंज़िल से फेंकने का
Full Article 3 minutes read

गुज़रे ज़माने कि एक्ट्रेस रंजीता पर लगा पति को पीटने का आरोप, चौथी मंज़िल से फेंकने का

80 के दशक की मशहूर अदाकारा रंजीता कौर पर उनके ही पति ने गंभीर आरोप लगाए है। रंजीता पर उनके ही पति राज मसंद ने आरोप लगाया है की एक्ट्रेस ने उनके साथ मारपीट की और उन्‍हें चौथे फ्लोर से धक्‍का देने की कोशिश की। रंजीता कौर गुजरे जमाने की अभिनेत्री हैं। रंजीता के खिलाफ उनके पति ने पुणे पुलिस में शिकायत की है। मगर अब चर्चा के बाद परिवार में सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है।
रंजीता ने अपने फिल्‍मी करियर में कई फिल्‍में कीं लेकिन उन्‍हें ऋषि कपूर के आपोजिट ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के लिए खासा याद किया जाता है। बताया जा रहा है कि राज मसंद ने अपनी पत्‍नी रंजीता के खिलाफ पुणे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये पूरा मामला सामने आने के बाद उनका परिवार सबकुछ ठीकठाक होने की बात कह रहा है। बता दें कि राज ने सीनियर सिटीजन हेल्‍पलाइन के जरिये रंजीता के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

राज मसंद ने अपनी शिकायत में कहा है कि, उनकी पत्‍नी रंजीता और बेटे स्‍काई उन्‍हें शारीरीक प्रताड़ना दे रहे हैं। परिवार में यह विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने बेटे को पैसे देने से इंकार कर दिया। स्‍काई अमेरिका में पढ़ाई करने के बाद अब अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं। दोनों के बीच जमकर बहस हुई और स्‍काई ने पिता को घर छोड़ने के लिए कहा।’

शिकायत में राज ने यह भी कहा कि, रंजीता और बेटे स्काई ने उन्हें चौथे फ्लोर से धक्का देने की भी कोशिश की। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। लेकिन अब मामला बढ़ने के बाद अब रंजीता का बयान सामने आया है। रंजीता का कहना है कि, हर घर में ऐसे झगड़े होते रहते हैं। मेरे पति अमेरिका में काम करते हैं। मेरा बेटा भी उनके साथ काम करता है। इस बिजनसे को लेकर बहस हुई थी, हां बहस इतनी बढ़ गई थी कि मेरे पति से पुलिस की मदद ली।

अब राज मसंद भी कह रहे हैं कि यह मामला बिजनेस को लेकर था। मैं इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहता था। पुलिस ने हमलोगों की काउंसिलिंग की है। अब मामला ठीक है। इस मामले को लेकर पुणे के कोरेगांव पार्क पुलिस स्‍टेशन के इंस्‍पेक्‍टर मदन बहादरपुरे का कहना है कि परिवार ने आपसी बातचीत से मामले को सुलझा लिया है।

गौरतलब हैं कि रंजीता ने लैला मजनू, अंखियों के झरोखे से, सुरक्षा, तराना, हमसे बढ़कर कौर, आदत से मजबूर और बाजी जैसी फिल्‍मों में काम किया है। उन्‍होंने राज बब्‍बर, राज किरण, दीपक पराशर, विनोद मेहरा और अमोल पालेकर जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है। उनकी जोड़ी सबसे ज्‍यादा मिथुन चक्रवती के साथ पसंद की गई।

Input your search keywords and press Enter.