fbpx
Now Reading:
अमरावती में बहुजन समाज पार्टी की मीटिंग में जमकर चली कुर्सियां, चप्पल लेकर भागे नेता जी
Full Article 2 minutes read

अमरावती में बहुजन समाज पार्टी की मीटिंग में जमकर चली कुर्सियां, चप्पल लेकर भागे नेता जी

लोकसभा चुनाव के बाद विपक्षी पार्टियों में ऐसी भगदड़ मची है की थमने का नाम नहीं ले रही है। कार्यकर्ता अपने नेताओं पर इस क़दर नाराज़ हैं कि अपने नेता तक की ठुकाई कर दे रहे हैं। ताज़ा मामला महाराष्ट्र के अमरावती का है, जहाँ सोमवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। हंगामा इस क़दर बढ़ गया की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेताओं की पिटाई कर दी।

कार्यकर्ताओं ने तो एक नेता को न सिर्फ मारा बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए। नेता जी भागते रहे और कार्यकर्ता उसे दौड़ते रहे। अब इस पूरी घटना जा वीडियो भी सामने आया है। जिसमे पहले तो कार्यकर्ता एक दूसरे पर कुर्सियां चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में अपने नेता की कपडे फाड़ का पीटते हुए।

अमरावती में बसपा कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक रखी गई थी। बैठक में पार्टी के राज्य प्रभारी संदीप ताजने सहित अन्य बड़े नेता भी आए थे।कार्यकर्ताओं ने विधान परिषद और लोकसभा चुनाव में पार्टी नेताओं पर पैसे खाने का आरोप लगाया जिसके बाद मामला बिगड़ता चला गया।

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी और महासचिव संदीप ताजणे की महाराष्ट्र के अमरावती मे स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाऊस में आयोजित समीक्षा बैठक में जमकर खबर ली। भरी बैठक में गुस्साए कार्यकर्ताओं ने वाशिम जिले के मूल निवासी और प्रदेश प्रभारी और महासचिव संदीप ताजणे पर पैसे लेकर सेटिंग करने का खुल्लमखुल्ला आरोप लगाते हुए उन्हें खूब पीटा, उनके कपड़े फाड़ दिए और कुर्सियां फेंकीं। कार्यकर्ताओं का रोशचरम पर था। जिसे देख बसपा नगरसेवक चेतन पवार समझाने आगे आये। मगर उन्हें भी दरकिनार कर बसपाईयों ने जमकर अपना गुस्सा निकाला। यह देख पवार ने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ वहां से बच निकलने में ही भलाई समझी।

Input your search keywords and press Enter.