fbpx
Now Reading:
देखिए VIDEO: कैसे फटे टायर और आग के शोलों के साथ Spicejet के प्लेन ने की एमेरजेंसी लैंडिंग

देखिए VIDEO: कैसे फटे टायर और आग के शोलों के साथ Spicejet के प्लेन ने की एमेरजेंसी लैंडिंग

Spice Jet

राजस्थान के जयपुर इंटरनेशनलएयरपोर्ट पर बुधवार को बड़ा हादसा टल गया। दुबई से आ रही स्पाइसजेट फ्लाइट के लैंडिंग से कुछ देर पहलेपता चला कि दाहिने हिस्से का एक टायर फटा हुआ है। जयपुर एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) ने इसकी सूचना फ्लाइट के पायलट को दी। इसके बाद जयपुर में विमान की सुरक्षितलैंडिंग कराई गई। अब इसी फ्लाइट की लैंडिंग का विडियो भी सामने आया है।

स्पाइसजेट के विमान ‘बोइंग 737-800’ ने दुबई से जयपुर के लिए उड़ान भरी थी। उसका टायर फट गया लेकिन वह सुरक्षित ढंग से उतर गया और किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Related Post:  टेकऑफ के ल‍िए तैयार था व‍िमान, लेकिन तभी हुआ कुछ ऐसा...

जयपुर हवाई अड्डे की कार्यवाहक निदेशक रमा गुप्ता ने को बताया,‘‘दुबई एटीसी ने सूचित किया था कि विमान का टायर फटने का संदेह है। जयपुर एटीसी ने विमान के पायलट से हवाई अड्डे के निकट नीची उड़ान भरने को कहा। जब टायर फटे होने की पुष्टि हो गई तो आपातकालीन बंदोबस्त किए गए लेकिन विमान सामान्य ढंग से उतर गया।’’

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि चालक दल ने तय प्रक्रिया का पालन किया और विमान सुरक्षित ढंग से उतर गया। कुछ यात्रियों ने हवाई अड्डे पर मीडिया से कहा कि विमान की लैंडिंग के समय उन्हें कुछ झटके महसूस हुए लेकिन उतरने से पहले तक उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी।

Related Post:  एयरपोर्ट पर विमान गियर बॉक्स में फंसा स्पाइस जेट का टेक्नीशियन, हुई दर्दनाक मौत 
Input your search keywords and press Enter.