fbpx
Now Reading:
ऋषभ पंत के आउट होते ही रवि शास्‍त्री पर भड़के कप्तान ‘कोहली’, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

ऋषभ पंत के आउट होते ही रवि शास्‍त्री पर भड़के कप्तान ‘कोहली’, वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड में विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली 18 रनों की हार के बाद टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. टीम इंडिया की इस हार से देश के 130 करोड़ लोगों की विश्वकप जीतने की उम्मीदों पर भी पानी फिर गया.जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ख़राब प्रदर्शन को लेकर खिलाड़ियों की आलोचना करते नजर आ रहे हैं. इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि ऋषभ पंत के आउट होते ही कप्तान विराट कोहली टीम के कोच रवि शास्त्री पर बरस पड़े. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर करते नज़र आ रहे हैं.

Related Post:  विश्व विजेता बनने का सपना चकनाचूर, न्यू जीलैंड से हारकर टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर

दरअसल यह पूरा वाकया उस समय हुआ जब टीम इंडिया मुश्किल हालत में फंसी हुई थी और ऋषभ पंत ने एक गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलते हुए अपना विकेट गवा दिया. ऋषभ पंत के इस शॉट से नाराज कप्तान कोहली कोच रवि शास्त्री के पास जा पहुंचे और दोनों में इस दौरान कुछ बातचीत हुई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वहीं मैच के बाद जब विराट कोहली से इसे लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने रवि शास्त्री से किसी भी तरह की नाराजगी से इंकार कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि वे रवि शास्त्री से इस बात की चर्चा कर रहे थे कि चेज करते समय टीम को लक्ष्य का ध्यान रखना चाहिए. वहीं ऋषभ पंत को लेकर उन्होंने कहा कि वे ल युवा हैं और उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है.

Related Post:  कोहली को अंपायर से बहस करना पड़ा भारी, ICC ने ठोका जुर्माना

Input your search keywords and press Enter.