fbpx
Now Reading:
इसरो प्रमुख के. सिवन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, प्लेन में हुआ जोरदार स्वागत, Video वायरल
Full Article 2 minutes read

इसरो प्रमुख के. सिवन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, प्लेन में हुआ जोरदार स्वागत, Video वायरल

K. Sivan Isro Chief
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल यह वीडियो है चंद्रयान-2 की कमान संभालने वाले इसरो प्रमुख के. सिवन का. वीडियो सामने आने के बाद लोग उनकी सादगी की जमकर तारीफ कर रहे है. तो वहीं कुछ लोग उन्हें इंडिगो एयरलाइंस की इकोनॉमी क्लास में सफर करता देखकर हैरान रह गए.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में  उन्हें प्लेन में केबिन क्रू व यात्रियों से हाथ मिलते देखा जा सकता है. वहीं इसके पहले ऐसे ही के.सिवन ने प्लेन में  प्रवेश किया तो यात्रियों और एयरलाइंस स्टाफ ने उनके स्वागत में खड़े होकर तालियां बजाई. इस दौरान कुछ लोगों ने इसरो प्रमुख के साथ सेल्फी भी खिंचाई और उनका हालचाल पूछा.

बताया जाता है कि इस घटना को प्लेन में मौजूद एक  शख्स  ने अपने कैमरे में कैद करके  ट्विटर पर शेयर कर दिया. जो देखते ही देखते वायरल हो गया. सोशल मीडिया  यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने उन्हें देश का रियल हीरो करार दिया है तो वहीं कुछ लोग  उनकी साधारण जीवनशैली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

आपको बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक सामान्य परिवार से ताल्लुख रखने वाले सिवान के पिता खेती करते थे. बचपन में  पढ़ाई पूरी करने के दौरान उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालाकिं  तमाम दिक्कतों के बावजूद वे निराश नहीं हुए और कामयाबी हासिल की. आईआईटी भुवनेश्वर के दीक्षांत समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि  मुझे कभी कोर्स और करियर चुनने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं हमेशा उनके लिए मेहनत करता रहा.

 

Input your search keywords and press Enter.