fbpx
Now Reading:
मंदसौर के फतेहपुर में तेंदुए का वीडियो बना रहे थे लोग, अचानक हमले में एक महिला की मौत, तीन घायल

मंदसौर के फतेहपुर में तेंदुए का वीडियो बना रहे थे लोग, अचानक हमले में एक महिला की मौत, तीन घायल

Leopard in Fathehpur Village

मध्यप्रदेश के मंदसौर के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के मल्हारगढ तहसील के ग्राम फतेहपुर में दो तेंदुए के अचानक हमले से 1 महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं और 2 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट आई है। इसके अलावा दो तीन लोगों को भगदड़ में चोट लगी है। वन विभग की टीम को एक तेंदुआ बेहोशी की हालत में मिला है जिसे मंदसौर लाया गया है। यह भी खबर है कि लोगों की पिटाई से उसकी मौत हो गई है। दूसरा तेंदुआ अभी गांव में ही छुपा हुआ है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है। गांव में अभी भी दहशत का माहौल है।

Related Post:  गौवंश की तस्करी के शक में 20 लोगों के साथ हुई मारपीट, लगवाये गौ माता की जय के नारे

प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर में एक जंगली तेंदुए के बच्चे ने गांव के पास एक महिला पर हमला कर दिया महिला के घायल होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस और वन विभाग को मामले की सूचना दी गई।

सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से हिंसक जानवर को पकड़ने की कोशिश करने लगी. इसी दौरान घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो बना रहे एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया जिसके बाद तेंदुए को ग्रामीण और वन विभाग की टीम ने हथियारों की मदद से कब्जे में लिया.

Related Post:  उत्तर प्रदेश में उमस भरी गर्मी से परेशान हुए लोग, 48 घंटे तक नहीं है राहत की उम्मीद
Input your search keywords and press Enter.