fbpx
Now Reading:
Viral Video : ट्रैफिक पुलिस ने काटा साइकिल वाले का ‘चालान’
Full Article 2 minutes read

Viral Video : ट्रैफिक पुलिस ने काटा साइकिल वाले का ‘चालान’

Tamil-Nadu-cop-stops-a-cyclist

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि पुलिसवाले साइकिल वालों को भी नहीं छोड़ रहे हैं और तो और उन्होंने एक व्यक्ति की साइकिल भी जप्त कर ली है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.  30 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी ने साइकल  से जा रहे शख्स को रोका. उससे कुछ देर बात करने के बाद साइकिल को लॉक कर दिया. घटना तमिलनाडु के पेन्नागराम के एरियुर इलाके की बताई जा रही है.

Related Post:  दिल्ली पुलिस की दो महिला कांस्टेबल का TiKTok Video वायरल

एक फेसबुक यूजर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है जो सबसे ज्यादा चालान काटेगा उसे प्रमोशन मिलेगा. उसकी एक झलक…’ वहीं जब पुलिसकर्मी द्वारा साइकिल जप्त करने को लेकर पड़ताल की गई तो यह सोशल मीडिया का दावा झूठा निकला. एक अंग्रेजी अखबार की ख़बर के मुताबिक साइकिल सवार को पकड़ने वाले सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि उसने चालक को इसलिए रोका था, क्योंकि वो दोनों हाथ छोड़कर साइकिल  चला रहा था.

पुलिस के मुताबिक न ही साइकिल को जब्त किया गया है और न ही साइकिल चालक पर कोई कार्रवाई हुई  है. साथ ही पुलिस ने सोशल मीडिया पर कही जा रही बातों को अफवाह करार दिया है. दरअसल एसआई ने जिस शख्स को पकड़ा था, उसने बताया कि हाथ इसलिए हैंडल से छोड़े थे क्योंकि उसे शर्ट के बटन को बंद करना था.

Related Post:  बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और रवीना -वीडियो साझा कर की तल्ख टिप्पणी, कहा...

वहीं इस वीडियो को लेकर एस. सुब्रामणी ने कहा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के के शर्ट के बटन खुले हुए थे. रुकने पर भी उसने बटन नहीं लगाया था. वो साइकिल पर स्टाइल मार रहा था. जो काफी रिस्की है.’ घटना के दौरान मौजूद महिला ने बताया कि लड़के को 10 मिनट समझाने के बाद छोड़ दिया गया था. फिर बाद में वो साइकिल लेकर निकल गया था.

2 comments

  • chauthiduniya

    […] लोकमत, पत्रिका आणि चौथी दुनिया या संकेतस्थळांनीही याबाबतचे वृत्त […]

  • chauthiduniya

    […] chauthiduniya.com […]

Input your search keywords and press Enter.