fbpx
Now Reading:
विरार: पत्नी के चरित्र पर शक, पति ने गाला रेतकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
Full Article 2 minutes read

विरार: पत्नी के चरित्र पर शक, पति ने गाला रेतकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे विरार इलाके से एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक पति अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या करते हुए दिखाई दे रहा है वीडियो को देखकर आपकी भी रूह कांप उठेगी. पुलिस के मुताबिक पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इसलिए उसने पत्नी को को मौत के घाट उतार दिया.

 

पत्नी की हत्या कर खून से लथपथ शव को छोड़ पति इधर उधर घूम रहा था ये वारदात पास के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वरदात को अंजाम देने के बाद पति ने खुद को किया पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी पति किशोर फूटने विरार पूर्व के भोईरपाड़ा परिसर के बाल कृष्ण सोसायटी का रहने वाला है.

विरार पुलिस के मुताबिक पति पत्नी में लंबे समय से विवाद चल रहा था आरोपी पति को शक था कि पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है और आरोपी के काम पर जाने के बाद कोई शख्स उसकी पत्नी से मिलने घर पर आता है. रोज की तरह रविवार को भी आरोपी पति काम पर गया था. लेकिन अपना मोबाइल घर पर भुल गया जब मोबाइल लेने घर आया तो आरोपी पति किशोर को शक हुआ कि उसकी गैर मौजूदगी में घर मे कोई आया था.

इस बात को लेकर दोनों में फिर झगड़ा हुआ और किशोर ने घर मे रखे धारदार बर्तन से पत्नी के गले पर वार कर दिया जिसमे पत्नी की जान चली गयी किशोर के पूरे शरीर पर खून के दाग लगे थे और किशोर रोड पर इधर उधर घूम रहा था घूमते हुए वो सीसीटीवी में कैद हो गया और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Input your search keywords and press Enter.