fbpx
Now Reading:
ऐसे शुरू हुई थी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी, विराट का खुलासा पहली मुलाक़ात में ही अनुष्का ने……..
Full Article 2 minutes read

ऐसे शुरू हुई थी विराट-अनुष्का की लव स्टोरी, विराट का खुलासा पहली मुलाक़ात में ही अनुष्का ने……..

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. दोनों की मुलाकात एक शैंपू के कर्मिशियल एड के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के रोमांस और इटली में हुई शादी ने भी खूब चर्चा बटोरी थीं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि विराट कोहली एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा से मिलने से पहले काफी नर्वस थे. विराट कोहली ने खुद इस बात का खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया. उन्‍होंने बताया कि अनुष्‍का संग उनकी पहली मुलाकात कैसी रही थी.

Related Post:  Nobel Prize 2019: अर्थशास्त्र का नोबेल जीतनेवाले भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को कितना जानते हैं आप?

अमेरिकी टीवी शो ‘इन डेप्थ विद ग्रैहम बेनसिंगर’ में विराट कोहली ने बताया कि, जब मैं पहली बार अनुष्‍का शर्मा से मिला तो काफी नर्वस था. मैंने अपनी घबराहट को छुपाने के लिए एक जोक सुनाया था, क्‍योंकि मुझे समझ नहीं आ रहा था क्‍या करना चाहिये.

जब उनसे पूछा गया कि अनुष्‍का शर्मा से पहली बातचीत में उन्‍होंने क्‍या कहा था. इसपर विराट कोहली ने कहा,’ मैंने कुछ ऐसा कहा था जो शायद कहना सही नहीं था.’ उन्‍होंने आगे कहा,’ अनुष्‍का शर्मा हील्‍स पहने सेट पर पहुंची थी और मुझसे लंबी दिख रही थीं. मैंने मजाक में उनसे कहा- क्‍या आपको इससे ऊंचे हील्‍स नहीं मिले?’ तब उन्‍होंने कहा’ एक्‍सक्‍यूज मी’, मैंने तुरंत कहा- नो, आई एम जस्‍ट जोकिंग. मेरा मजाक अजीब बन गया.

Related Post:  अश्विन ने की महान फिरकी गेंदबाज मुरलीधरन की बराबरी, सबसे तेज झटके 350 टेस्ट विकेट

विराट ने कहा, मैं काफी नर्वस था ले‍किन वह नियमित तौर पर सेट का इस्तेमाल करती थीं इसलिए काफी कॉन्फिडेट थीं.’ विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उनकी शादी की पूरी प्‍लानिंग अनुष्का ने की थी और पूरी तरह से इसे प्राइवेट रखा था. प्राइवेसी का लेवल यह था कि मेहमानों को पता नहीं था कि समारोह कहां होनेवाला है. लास्‍ट टाइम तक सबकुछ प्राइवेट रखा गया था.

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने कई सालों तक एकदूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में एक निजी समारोह में टस्‍कनी में शादी कर ली थी.

Related Post:  ICC ODI Rankings: वनडे में भारतीय खिलाड़ियों की बादशाहत, विराट कोहली-जसप्रीत बुमराह शीर्ष पर बरकरार
Input your search keywords and press Enter.