fbpx
Now Reading:
वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट का जलवा बरकरार, अर्धशतक के बाद ऐसे जीता सभी का दिल
Full Article 2 minutes read

वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट का जलवा बरकरार, अर्धशतक के बाद ऐसे जीता सभी का दिल

India vs West Indies 2nd Test Virat Kohli: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 76 रन की पारी खेली। जमैका के सबीना पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले के पहले दिन विराट कोहली आउट होकर चले गए और मैच के बाद में उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया।


दरअसल, जमैका टेस्ट मैच में भारतीय टीम को बल्लेबाजी करने का मौका मिला, क्योंकि वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। ऐसे में जब भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत की जरूरत थी तो केएल राहुल और फिर चेतेश्वर पुजारा जल्दी अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली और मयंक अग्रवाल ने पारी को संभाला।

Related Post:  विराट ने तोड़ा सचिन-लारा का रिकॉर्ड, 417 पारियों में ठोंके 20 हजार रन

भारत ने पहले दिन के मैच समाप्त होने तक 90 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 264 रन बना लिए हैं। मैच के पहले दिन का खेल समाप्त हो गया तो कप्तान विराट कोहली ड्रैसिंग रूम से बाहर आए। फिर क्या था विराट कोहली के फैंस उनको अपने पास बुलाने लगे। विराट कोहली भी बाउंड्री के अंदर खड़े फैंस के पास पहुंचे उनको ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने का मौका दिया।

BCCI ने शेयर किया है वीडियो
इसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में बीसीसीआइ ने लिखा है कि विराट और विराट बन रहे हैं। आप भी देखिए विराट कोहली ने कैसे जीता अपने फैंस और दर्शकों का दिल..

Related Post:  टीम इंडिया की जीत के लिए वाराणसी में विशेष पूजा, भैरव अष्टक मंत्र का भी हुआ जाप

बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पहले टी20 और वनडे इंटरनेशनल सीरीज में क्लीन स्वीप किया हुआ है। यहां तक कि दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच भी विराट कोहली एंड कंपनी ने जीत लिया है। ऐसे में विराट कोहली समेत भारतीय टीम की नजरें होंगी कि इस सीरीज को भी क्लीन स्वीप किया जाए और आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 60 और अंक हासिल किए जाएं।

Input your search keywords and press Enter.