fbpx
Now Reading:
मोदी के बाद अभिनंदन बनेंगे विवेक ओबेरॉय, बनाएंगे बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म
Full Article 2 minutes read

मोदी के बाद अभिनंदन बनेंगे विवेक ओबेरॉय, बनाएंगे बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म

मुंबई: बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने अनुमति ले ली है. फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी. शूटिंग की शुरुआत साल 2020 में किए जाने की संभावना है. जम्मू-कश्मीर में पुलवामा टेरर अटैक के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक में अपनी बहादुरी की वजह से मशहूर हुए इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान देश के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं.
पाकिस्तान की चंगुल से निकलने और बहादुरी की मिशाल पेश करने वाले अभिनंदन को सरकार से वीर चक्र मिला है. अब बॉलीवुड ने भारतीय जवानों को ट्रिब्यूट देने के लिए एक फिल्म बनाने का फैसला किया है. जाहिर है कि इसमें अभिनंदन के योगदान का जिक्र भी होगा.
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने इस विषय पर फिल्म बनाने का निर्णय लिया है और उन्हें फिल्म बनाने की अनुमति मिली है. फिल्म को तीन भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु) में बनाया जाएगा. फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा- एक प्राउड इंडियन, एक देशभक्त और फिल्मों से जुड़े होने के नाते ये हमारी ड्यूटी है कि हम लोगों को बताएं कि हमारी इंडियन आर्मी कितनी सक्षम है.
उन्होंने कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि IAF ने हम पर भरोसा किया है और हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म के साथ न्याय करने में सफल होंगे. बता दें कि साल 2019 की शुरुआत में विवेक ओबेरॉय ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में मोदी का किरदार निभाया था.
Input your search keywords and press Enter.