fbpx
Now Reading:
पश्चिम बंगला: आसनसोल में 1 करोड़ की नकदी के साथ दो लोग शख्स गिरफ्तार

पश्चिम बंगला: आसनसोल में 1 करोड़ की नकदी के साथ दो लोग शख्स गिरफ्तार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के आसनसोल रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए एक करोड़ की नकदी बरामद की है. रेलवे पुलिस की ओर से इस बात की जानकारी देते हुए बताया की एक करोड़ रुपये को जब्त कर लिया गया है. रेलवे पुलिस बताया है कि गिरफ्तार किया गया एक शख्स बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के निजी सहायक होने का दावा कर रहा है. रेलवे पुलिस के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि गौतम चट्टोपाध्याय और लक्ष्मीकांत शाव को आसनसोल स्टेशन पर रेलवे पुलिस ने रोका, जब वे कोलकाता के लिए एक ट्रेन में सवार होने की कोशिश कर रहे थे. अपनी गिरफ्तारी के बाद चट्टोपाध्याय ने कहा कि वह घोष के एक सहायक के तौर पर काम करता है.

सूत्रों ने कहा, ”वे एक बड़े बैग के साथ आसनसोल स्टेशन पर संदिग्ध रूप से घूम रहे थे, जब अधिकारियों ने उन्हें देखा. जब हमने बैग की तलाशी की, तो हमें उसमें 1 करोड़ रुपये मिला.” सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान, दोनों ने यह स्वीकार किया कि वे इस नकदी को कोलकाता ले जा रहे थे.

आखिरी चरण का मतदान बाकी

बता दें कि उत्तर प्रदेश और बिहार की तरह पश्चिम बंगाल में भी सभी सातों चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहा है. रविवार को छठे चरण में पश्चिम बंगाल की आठ सीटों पर वोटिंग हुई है. राज्य में अब तक 33 सीटों पर मतदान हो चुका है, जबकि बाकी बची 9 सीटों पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा.

Input your search keywords and press Enter.