fbpx
Now Reading:
फिर रक्तरंजित हुआ बंगाल दो TMC कार्यकर्ताओं की हत्या, ममता के मंत्री बोले- खून का बदला खून
Full Article 2 minutes read

फिर रक्तरंजित हुआ बंगाल दो TMC कार्यकर्ताओं की हत्या, ममता के मंत्री बोले- खून का बदला खून

चुनाव के पहले बंगाल में लगी सियासी आग अब भी बुझी नहीं है. पश्चिम बंगाल में खून खराबा लगातार जारी है. एकबार फिर बंगाल रक्तरंजित हुआ है. दो TMC कार्यकर्ताओं की हत्याकी गई है, जिसके बाद ममता के मंत्री- खून का बदला खून की बात कर रहे हैं.
कूचबिहार में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. टीएमसी ने बीजेपी के सिर साजिश का ठीकरा फोड़ा. इलाके में तनाव का माहौल है. दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबर है. गुरुवार को ममता बनर्जी मारे गए टीएमसी कार्यकर्ता के घर जाएंगी.
मंगलवार रात उत्तरी दमदम नगरपालिका के वार्ड 6 अध्यक्ष और टीएमसी नेता निर्मल कुंडू को गोली मारकर दिया गया था. गोली लगने के बाद कुंडू को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना के बाद टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई तेज हो गई है. बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने टीएमसी नेता की निर्मम हत्या पर भी बीजेपी को खुली चुनौती दी है.

ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा कि मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है. सुपारी किलर के साथ आरोपी देखा गया है. आरोपी ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव प्रचार किया है. उसने सुपारी किलर को मदद की है. तब सुपारी किलर ने टीएमसी कार्यकर्ता कीहत्या कर दी. हम जानना चाहते हैं कि मास्टरमाइंड कौन है? बैरक या बीजापुर से है? जिसने हमारे नेता को मारने का आदेश दिया. हम मास्टरमाइंड को भी नहीं छोड़ेंगे. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. “

Input your search keywords and press Enter.