fbpx
Now Reading:
भाजपा का आरोप हमारे ‘विजय रैली’ में बम से हमला कर रहे हैं टीएमसी समर्थक, भाजपा ने राज्य में तांड्व मचा रखा है TMC
Full Article 2 minutes read

भाजपा का आरोप हमारे ‘विजय रैली’ में बम से हमला कर रहे हैं टीएमसी समर्थक, भाजपा ने राज्य में तांड्व मचा रखा है TMC

पश्चिम बंगालः लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच जो हिंसा का दौर जारी है वो अब तक ख़त्म नहीं हुआ है। अब बीजेपी ने आरोप है लगाया कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम के लोकपुर कॉलेज के पास जब बीजेपी की विजय रैली टीएमसी पार्टी ऑफिस के सामने से गुजर रही थी तब टीएमसी के समर्थकों ने बीजेपी रैली पर बम फेंका।

हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। उधर, भाजपा ने इसके लिए भी टीएमसी समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को भाजपा समर्थकों की तरफ से बीरभूम में निकाली गई ‘विजय रैली’ के दौरान बम फेंका गया। भाजपा ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर इसका आरोप लगाया है। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्या के दौरान भी पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया था। हालांकि पुलिस का कहना था कि शुरुआती जांच में कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है।

इधर मंगलवार को पंडावेश्वर से टीएमसी विधायक राजेंद्र तिवारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं ने दुर्गापुर स्थित टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़ की। उऩ्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य में तांड्व मचा रखा है। चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भाजपा समर्थकों ने ऐसा करना बंद नहीं किया टीएमसी कार्यकर्ता पलटवार करेंगे। कहा कि भाजपा को भले ही बंगाल में जीत मिली हो मगर उन्होंने टीएमसी को तोड़ा नहीं है।

इससे पहले 24 मई को ही नादिया में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप भी बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया था। नादिया के चकदाह इलाके में जिस बीजेपी कार्यकर्ता संतु घोष की गोली मारकर हत्या की गई थी, वह टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुआ थे।

Input your search keywords and press Enter.