fbpx
Now Reading:
ममता की बढ़ी मुसीबत : टीएमसी विधायक सहित 18 पार्षद थामेंगे बीजेपी का दामन

ममता की बढ़ी मुसीबत : टीएमसी विधायक सहित 18 पार्षद थामेंगे बीजेपी का दामन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं.पार्टी के नेताओं और विधायकों का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. ताजा मामले में कलचीनी से विधायक विल्सन चामपरामरी ने बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की है.

टीएमसी विधायक विल्सन ने आज अलीपुरद्वार में कहा कि वे पार्टी के 18 पार्षदों के साथ बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही टीएमसी विधायक ने कहा कि पार्टी के कई और नेता भी बीजेपी में शामिल होने के लिए पार्टी हाईकमान के संपर्क में हैं.

Related Post:  LIVE: सोनिया गांधी बनी रहेंगी कांग्रेस संसदीय दल की नेता, लोकसभा में करेंगी प्रतिनिधित्‍व

इससे पहले टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं एक विधायक हूं और मैं स्वतंत्र रूप से अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करा सकता. इसके साथ ही विल्सन चामपरामरी यह कहते हुए नज़र आये थे कि मैंने पार्टी और कई मंत्रियों से कहा कि क्षेत्र में मेछ, रावा और बोडो समुदाय के लोगों के लिए समाजिक-आर्थिक विकास की योजनाएं लाई जानी चाहिए. लेकिन अब तक इस संबंध में कुछ भी नहीं हुआ. जिसे लेकर वे काफी निराश नज़र आए.

Related Post:  जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर तिलमिलाया पाकिस्तान, मंत्री ने दी युद्ध की धमकी

वहीं दूसरी तरफ अलीपुरद्वार टीएमसी प्रमुख ने विल्सन के बीजेपी में शामिल होने की जानकारी से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि अगर टीएमसी का से कोई बीजेपी में शामिल होता है तो उससे पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. आपको बता दें कि विल्सन ने साल 2013 में टीएमसी जॉइन की थी. वे फ़िलहाल दिल्ली में ही हैं. विल्सन के अलावा दक्षिण दिनाजपुर जिले से टीएमसी के पूर्व विधायक बिप्लब मित्रा और उनके भाई प्रशांत भी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं.

Related Post:  तमंचे पर डिस्को कर रहा था कुख्यात अपराधी, कानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हिस्ट्रीशीटर अल्लारक्खा को दबोचा
Input your search keywords and press Enter.