fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में टिक टॉक वीडियो बनाते समय दो लड़कों ने लगा दी नदी में छलांग, एक को बचाया गया, दूसरा लापता

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में टिक टॉक वीडियो बनाते समय दो लड़कों ने लगा दी नदी में छलांग, एक को बचाया गया, दूसरा लापता

देवरिया जिले में नदावर घाट पर बने पुल से दो किशोर दोस्त मोबाइल फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाते समय नदी में कूद गये. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हादसा सोमवार शाम को हुआ जब भीड़ भरे पुल से दानिश (19) और उसका दोस्त आशिफ (19) नदी में कूद गये. दानिश को स्थानीय लोगों ने नदी में डूबता देख बचा लिया, लेकिन उसके दोस्त आशिक की तलाश देर रात तक पुलिस करती रही. आशिफ का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

Related Post:  कश्मीर : 7 पर्यटकों की जान बचाने के लिए इस गाइड ने दांव लगा पर लगा दी अपनी ज़िंदगी, सब बचाया लेकिन खुद... 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों लड़के शाम को नदावर पुल पर पहुंचे और वहां अपने दोस्तों के साथ मोबाइल फोन पर टिक टॉक वीडियो बनाने लगे. छोटी गंडक नदी की सहायक माझना नाला में आशिफ की तलाश जारी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पहले दानिश पुल की रेलिंग पर चढ़ा और नदी में कूद गया. इस बीच आशिक उसका मोबाइल से वीडियो बनाता रहा और फिर आशिक भी नदी में कूद गया.

देवरिया शहर थाने के प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि गोताखोर शव को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं. सिंह ने बताया कि हैदराबाद के औरंगाबाद का निवासी दानिश अपने रिश्तेदारों के पास आया था और इलाके के ऑटोरिक्शा चालक आशिक से उसकी दोस्ती हो गई थी.

Related Post:  यूपी में बेख़ौफ़ बदमाशों ने की किसान की हत्या, खेत में शव जलाकर हुए फरार

1 comment

  • […] post उत्तर प्रदेश के &#2327… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.