fbpx
Now Reading:
दो बच्चों की विधवा मां से रेप की कोशिश, आरोपियों ने जिन्दा जलाया
Full Article 2 minutes read

दो बच्चों की विधवा मां से रेप की कोशिश, आरोपियों ने जिन्दा जलाया

यूपी के देवरिया में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां रेप की कोशिश में नाकाम रहने पर आरोपियों ने एक विधवा महिला को जिन्दा जला दिया. इस दौरान उस महिला के दो बच्चे भी आग में झुलस गए. जबकि तक़रीबन 90% तक जल चुकी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना उस समय हुई जब महिला शौच के लिए खेतों की तरफ गई हुई थी. इस दौरान जब कुछ स्थानीय युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. तो महिला ने अपने बचाव में मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसके बाद आरोपियों ने उस महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वहां  से फरार हो गए. वहीं महिला की चीख पुकार सुनकर उसके बच्चे और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. इस दौरान आग की लपटों से घिरी अपनी मां को बचाने कि कोशिश में बच्चे भी झुलस गए. जैसे तैसे ग्रामीणों ने महिला को बचाया और अस्पताल ले गए.

जहां डॉक्टरों ने बताया कि  महिला 90 फीसदी जल चुकी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं दूसरी तरफ आरोपी की पहचान दिलीप राजभर उर्फ तार्जन के रूप में की गई है. जो फरार बताया जा रहा है.

खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने महिला के साथ पहले भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया था. जिसके चलते आरोपियों के हौंसले बढ़ गए थे. वहीं अब इस वारदात के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म ), 511 और 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई हैं.

Input your search keywords and press Enter.