fbpx
Now Reading:
Exclusive: क्या संजय दत्त और एमएस धोनी वायकॉम की अगली कॉमेडी-ड्रामा फ्लिक ’डॉगहाउस’ में करेंगे अभिनय ?
Full Article 2 minutes read

Exclusive: क्या संजय दत्त और एमएस धोनी वायकॉम की अगली कॉमेडी-ड्रामा फ्लिक ’डॉगहाउस’ में करेंगे अभिनय ?

वायकॉम 18 स्टूडियोज इस वक्त ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘मोतीचूर चकनाचूर’ और ‘द बॉडी’ के रीमेक जैसे प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहा हैं. अब पीपिंगमून को यह एक्सक्लूजिवली पता चला है कि बड़ी वायकॉम 18 एक बड़ी कॉमिक फ्रेंचाइजी को बनाने की तैयारी कर रहा है. खबर में दिलचस्प यह की संजय दत्त वायकॉम के इस प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म को ‘यमला पगला दीवाना’ के निर्देशक समीर कार्णिक डायरेक्ट करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल ‘डॉगहाउस’ है. फिल्म तीन अंडरडॉग्स के इर्द-गिर्द घूमती है. इस प्रोजेक्ट में कई बड़े नाम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. संजू बाबा को फिल्म के लिए लॉक करने के बाद फिल्ममेकर्स अन्य किरदारों के लिए एक्टर्स का चुनाव करने में व्यस्त हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अन्य दो प्रमुख किरदारों को निभाने के लिए सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी और आर माधवन के साथ बातचीत की जा रही है. फिल्म ‘पद्मावत’ में अभिनय कर चुके एक्टर जिम सरभ से भी विलेन के किरदार के लिए संपर्क किया गया है. साथ ही क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भी कैमियो करने के लिए बातचीत चल रही उम्मीद है कि अगले महीने के अंत तक फिल्म की कास्टिंग पूरी कर ली जाएगी.

डॉगहाउस’ को अकादमी अवॉर्ड विनर हॉलीवुड क्राइम-थ्रिलर ‘No Country For Old Men’ का एक कॉमिक स्वरुप माना जा रहा है. प्रोजेक्ट के प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा होने के बादयह अगले साल फ्लोर पर जा जाएगी. बताते चले कि वायाकॉम 18 का यह पांचवा प्रोजेक्ट है जिसे संजय ने इस साल साइन किया है. उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की ‘पानीपत’, महेश भट्ट की ‘सड़क 2’  और यशराज फिल्म्स की ‘शमशेरा’ से रैपिंग कर ली है और जल्द ही ‘KGF 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके बाद आलावा संजय ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और अक्षय कुमार की पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी अभिनय करेंगे.

Input your search keywords and press Enter.