fbpx
Now Reading:
करोड़ो की संपत्ति के लिए दामाद से मिलकर मां ने की बेटी की हत्या, पुलिस को बताया सुसाइड, ऐसे हुआ खुलासा

करोड़ो की संपत्ति के लिए दामाद से मिलकर मां ने की बेटी की हत्या, पुलिस को बताया सुसाइड, ऐसे हुआ खुलासा

नोएडा: करोड़ों की संपत्ति हड़पने की नीयत से मां ने अपने दमाद के संग मिलकर अपनी ही विधवा बेटी की हत्या कर दी । पुलिस ने इस मामले में हालांकि, सास और दामाद को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अधीक्षक (देहात) रणविजय सिंह ने बताया कि 10 जुलाई को सूरजपुर थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव की रहने वाली हुस्नारा नामक महिला की हत्या कर दी गई थी। उसकी मां बानो ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसने आत्महत्या की है ।

Related Post:  योगी राज में नहीं थम रहा अपराध, किशोर के साथ सामूहिक बलात्कार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को जांच में प्रतीत हुआ कि महिला की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले की गंभीरता से जांच की, तथा आज उसकी हत्या के आरोप में उसके जीजा सगरूद्दीन तथा मां बानो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि हुस्न आरा के बैंक खाते में करीब 50 लाख रुपए हैं और उसके नाम से करोड़ों की जमीन है। आरा के पति की पहले मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि मरने वाली महिला की मां बानो और जीजा ने एक षड्यंत्र के तहत लाठी से उसका गला घोट कर उसकी हत्या कर दी तथा इस मामले को आत्महत्या बताकर पुलिस को भ्रमित करने का प्रयास किया।

Related Post:  महिला आरटीओ अफसर की मौत की गुत्थी उलझी, घर के बाथरूम में मिला था शव 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह मृतका की अकूत संपत्ति को हड़पना चाहते थे, इसलिए उसकी हत्या की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी व मृतका के खून से सना कपड़ा बरामद कर लिया है।

Input your search keywords and press Enter.