fbpx
Now Reading:
लखनऊ में कोस्ट गार्ड अफसर की लाश बरामद, दुष्कर्म की आशंका
Full Article 2 minutes read

लखनऊ में कोस्ट गार्ड अफसर की लाश बरामद, दुष्कर्म की आशंका

उत्तर प्रदेश इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. वजह है सूबे में बढ़ रहे आपराधिक मामले. आये दिन ऐसे मामले सामने आते हैं जो न सिर्फ यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं बल्कि यूपी पुलिस के तमाम दावों की पोल खोलकर भी रख देते हैं.

ताजा मामले में राजधानी लखनऊ में एक युवती ने अपने अपार्टमेंट से छलांग लगाकर जान दे दी है. हालांकि अभी तक युवती की मौत की वजहों का पता नहीं चल सका है लेकिन युवती के फटे हुए कपड़े देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी लखनऊ तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

मृतक महिला की पहचान नेहा कात्याल के तौर पर हुई है. जो कोस्ट गार्ड में डिप्टी कमांडेंट के तौर पर कार्यरत थी. बताया जा रहा है कि वह सुबह 8 बजे चाय पीकर घर से निकली थी. खुलासा हुआ है कि नेहा कात्याल की हाल ही में शादी हुई थी और वे नौकरी को लेकर भी काफी परेशान थीं. अपार्टमेंट के दूसरे फ्लोर पर वह अपने परिवार के साथ रहती थी. जबकि उनका पति एक प्राइवेट एयरलाइंस में काम करता है.

हालाकिं यह अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है कि नेहा की हत्या हुई या फिर उन्होंने खुदकुशी की है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है.

Input your search keywords and press Enter.