fbpx
Now Reading:
गर्लफ्रेंड के साथ रहना चाहता था पति, पत्नी ने पेट में किया 11 वार, फिर सब्ज़ी काटने वाली छुरी से काट दिया गला
Full Article 2 minutes read

गर्लफ्रेंड के साथ रहना चाहता था पति, पत्नी ने पेट में किया 11 वार, फिर सब्ज़ी काटने वाली छुरी से काट दिया गला

Nalasopara Murder

मुंबई से लगे नालासोपारा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने उसे मौत के घाट उतार दिया.  घटना नालासोपारा के गला नगर इलाके की है.

बताया जा रहा है कि मृतक सुनील कदम अपनी पत्नी प्रणाली के साथ नालासोपारा के गाला नगर इलाके के एक फ़्लैट में अपने माता पिता के साथ रहता था. सुनील और प्रणाली ने लव मैरिज की थी और उनकी दो बेटियां हैं.

Related Post:  फिर पानी-पानी हुई मुंबई, रात से जारी है झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी 

तुलिंज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के मुताबिक बुधवार सुनील और प्रणाली के बीच झगड़ा हुआ था. जिसके बाद सुनील अपने बेडरूम में सोने चला गया. लेकिन प्रणाली गुस्से में पानी पीने के बहाने किचन गई और एक चाकू लेकर बेडरूम में घुस गई है. जहां सुनील सोने की तैयारी कर रहा था. बेडरूम में पहुंचते ही प्रणाली ने सुनील पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. उसने 11 बार सुनील के पेट में चाकू से वार किया और फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

Related Post:  मुंबई हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, मराठा आरक्षण को मिली मंजूरी

पति की हत्या करने के बाद प्रणाली वापस लिविंग रूप में सो रहे अपने सास ससुर के पास लौटी और उन्हें बताया कि सुनील ने आत्महत्या कर ली है.  जिसके बाद सुनील के पिता ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

सुनील के पिता की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. शुरूआती पूछताछ में प्रणाली ने पुलिस को घुमाफिरा कर जवाब दिया लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि सुनील के अवैध संबंधों का पता चलने पर उसने उसकी हत्या कर दी.

Related Post:  यूपी के बागपत में सरेआम किराना दुकानदार की चाकू और फावड़े से हत्या
Input your search keywords and press Enter.