fbpx
Now Reading:
कर्ज नहीं चुका पाई महिला तो बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
Full Article 2 minutes read

कर्ज नहीं चुका पाई महिला तो बिजली के खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां कर्ज न लौटाने पर एक महिला को बिजली के खंभे से बांधकर पीटा गया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

घटना बेंगलुरू के कोडिगेहल्ली इलाके की बताई जा रही है. सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में बिजली के खंभे से बंधी महिला साफ नजर आ रही है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने कुछ लोगों से पैसे उधार ले रखे थे. लेकिन काफी दिन बीत जाने पर भी जब उसने पैसे नहीं लौटाए तो उसके साथ कुछ लोगों ने शर्मनाक हरकत की. जबकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि महिला पर करीब 12 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है. पीड़ित महिला की पहचान राजम्मा के रूप में की गई है.

सूत्रों के मुताबिक कई साल पहले राजम्मा अपनी बेटी के साथ बेंगलुरू के कोडिगेहल्ली में आकर बस गई थी. जिसके बाद उन्होंने ग्रामीणों से तक़रीबन लाख रुपये उधार लेकर एक होटल शुरू किया. लेकिन होटल नहीं चला और राजम्मा को काफी नुकसान उठाना पड़ा. जिसके चलते वे ग्रामीणों को पैसें नहीं लौटा पाईं. ऐसे में बीते 13 जून ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और खंभे से बांधकर पीटा. इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव वाले इक्कठा हो गए और उनमें से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला को बचाया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Input your search keywords and press Enter.