fbpx
Now Reading:
मेट्रो के अंदर लड़की सेल्फी कैमरा लगाकर कुछ ऐसा करने लगी की सभी हैरान रह गए, लोग बनाते रहे वीडियो
Full Article 2 minutes read

मेट्रो के अंदर लड़की सेल्फी कैमरा लगाकर कुछ ऐसा करने लगी की सभी हैरान रह गए, लोग बनाते रहे वीडियो

सोशल मीडिया पर न जाने कब कौन मशहूर हो जाए कोई नहीं जानता। मशहूर होने के लिए लोग कुछ ऐसा कर गुज़रते हैं की सभी हैरत में पड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला न्यूयॉर्क में देखने को मिला। जहाँ एक महिला ने ट्रेन के अंदर कुछ ऐसा किया, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने ट्रेन के अंदर ग्लैमरस फोटोशूट किया। परफेक्ट फोटो के लिए उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए, जिसको देखकर आस-पास के लोग भी हैरान रह गए।

जैसिका जॉर्ज ट्रेन में चढ़ीं। दूसरे यात्री बेन येर ने उनको देखा कि वो फोन निकालकर फोन सेट कर रही है, सेल्फ टाइमर लगाकर खुद का फोटोशूट कर रही हैं। उन्होंने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। जिसके 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। लोग जैसिका के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

रविवार को 57 सेकंड का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसिका कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं। उन्होंने चलती ट्रेन में हील्स पहनकर पोज दिए।

इस वीडियो को देखने के बाद आप सोच रहे होंगे कि फोटो कैसी आई होंगी। जैसिका ने ट्विटर पर खुद इन तस्वीरों को पोस्ट किया है। ट्विटर पर लोग जेसिका के आत्मविश्वास की प्रशंसा और ईर्ष्या के साथ फोटोशूट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

जैसिका ने माइक्रोब्लागिंग साइट पर लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- ‘मैं सभी के द्वारा व्यक्त किए गए दयालु शब्दों से अभिभूत हूं और मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आप सभी को धन्यवाद! आइए इस सकारात्मकता को फैलाएं और एक दूसरे का उत्थान करते रहें।’

Input your search keywords and press Enter.