fbpx
Now Reading:
Video: गोरखपुर में ससुराल वालों ने दहेज के लिए बहु को जिंदा जलाया, सामने आया CCTV Footage
Full Article 2 minutes read

Video: गोरखपुर में ससुराल वालों ने दहेज के लिए बहु को जिंदा जलाया, सामने आया CCTV Footage

गोरखपुर: देश में दहेज को लेकर कानून काफी सख्त हैं, बावजूद इसके दहेज लोभियों के भीतर भय नहीं दिखता। गोरखपुर में दहेज का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो न सिर्फ रोंगटे खड़ी करती है, बल्कि इंसानियत के नाम पर भी हमें शर्मसार करती है। दहेज की मांग को लेकर एक महिला को उसके ससुरालवालों ने ज़िंदा जला डाला। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दिल दहला देने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है, जहां दहेजलोभियों ने पैसों के खातिर एक बेटी को ज़िंदा जला दिया। जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह मामला राजघाट क्षेत्र के हजारीपुर का है।

जानकारी के मुताबिक घटना 9 अप्रैल की है। यह पूरी घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। सामने आए सीसीटीवी वीडियो में मृतका पूनम को अपने घर से बाहर भागते हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह आग से झुलसती हुई नजर आ रही हैं। इस घटना की जानकारी जैसी ही पूनम के परिवारवालों को पता चली वे मौके पर पहुंचे, लेकिन अगले दिन यानि 10 अप्रैल को पूनम ने दम तोड़ दिया।

पूनम के पिता की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया, जिसके बाद 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच में जुटी हुई है।

Input your search keywords and press Enter.