fbpx
Now Reading:
मंच पर Speech के दौरान महिला ने पादरी को दिया धक्का, वीडियो वायरल

मंच पर Speech के दौरान महिला ने पादरी को दिया धक्का, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला स्पीच दे रहे पादरी को मंच से धक्का देकर गिरती नजर आ रही है महिला की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद सभी हैरान रह जाते हैं. एक पल के लिए तो किसी को पता भी नहीं चला कि आखिर हुआ क्या. लेकिन पादरी को धक्का देने की यह घटना वहां लगे कैमरों में कैद हो गई. जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना ब्राजील के साओ पाउलों की है. जहां फादर मार्सेलो रॉसी कांकाओ नोवा के मुख्यालय में भारी जनसभा के बीच लाइव उपदेश दे रहे थे. यह कार्यक्रम ब्राजील के कैथोलिक समुदाय द्वारा आयोजित किया गया था जो धार्मिक सामग्री को ऑनलाइन प्रसारित करता है. फादर मार्सेलो के उपदेश के दौरान ही जब एक महिला स्टेज पर चढ़ी तो उसकी तरफ किसी का ध्यान नहीं गया, लेकिन जब वो महिला पोडियम की ओर पढ़ी तब सभी की नजरें उसकी तरफ गईं. इससे पहले लोग कुछ समझ पाते उसने फादर रॉसी को मंच से नीचे धकेल दिया. अचनांक हुई इस घटना से वहां मौजूद सभी लोग भौचक्के रह गए हालाकिं फादर रॉसी को धक्का देने के बाद वह महिला मुस्कुरा रही थी.

Related Post:  VIDEO: त्र्यंबकेश्वर मंदिर में भिड़े पुजारी, चढ़ावे के बंटवारे का विवाद, कैमरे में कैद हुई मारपीट

आपको बता दें कि रॉसी एक ग्रेमी-नामांकित लैटिन गायक हैं और उन्हें अक्सर “पॉप-स्टार पुजारी” के रूप में डब किया जाता है. वे ब्राजील में लाखों संगीत रिकॉर्ड बेच चुके हैं. रॉसी के साथ हुई इस घटना की सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी निंदा की है. यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. तो वहीं कुछ यूजर्स का दावा है कि जब पादरी ने कहा कि पुजारी ने जब कहा कि ”मोटी महिलाएं स्वर्ग नहीं जातीं”, तब उसे महिला ने धक्का दे दिया. हालांकि उनके इस दावे की पुष्टि नहीं हो पाई है.

Related Post:  कुत्ते और हांथी की लड़ाई में धड़ाम से गिरा हांथी, वीडियो देखकर लोटपोट हो जाएंगे

तो वहीं ब्राजील के एक न्यूज़ पोर्टल G1 ने पुलिस के हवाले से कहा है कि आरोपी महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है. तो वहीं G1 की रिपोर्ट में कहा गया है कि पादरी ने बताया कि उन्हें हल्की चोटे आईं, लेकिन वे ठीक हैं. स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट का दावा है कि पहले आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जब रॉसी ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया तो महिला को छोड़ दिया गया.

Related Post:  देखिये क्या हुआ जब गुस्साए हाथी ने ट्रेन को आकर मारी सीढ़ी टक्कर, ड्राइवर ने बचाई जान
Input your search keywords and press Enter.