fbpx
Now Reading:
वर्ल्डकप 2019: शॉन मार्श वर्ल्ड कप से बाहर हुए, हैंड्सकॉम्ब ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुडेंगे
Full Article 2 minutes read

वर्ल्डकप 2019: शॉन मार्श वर्ल्ड कप से बाहर हुए, हैंड्सकॉम्ब ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुडेंगे

World Cup 2019: वर्ल्ड कप के आखिरी लीग मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के सीनियर बल्लेबाज शॉन मार्श चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. टीम में शॉन मार्श की जगह अब विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब लेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 जुलाई को शॉन मार्श जब प्रैक्टिस कर रहे थे तो उन्हें एक बॉल से चोट लगी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. हॉस्पिटल में जाने के बाद मालूम चला कि मार्श को फ्रैक्चर हुआ है और इसी वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

Related Post:  कोहली ने पूरे किए 11 साल, इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कामयाबी पर फैंस हुए भावुक

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने मार्श की चोट की जानकारी देते हुए बताया, ”यह शॉन और टीम से लिए अच्छी खबर नहीं हैं. पूरे टूर्नामेंट के दौरान मार्श टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो रहे थे.” लैंगर ने ही मार्श की जगह पीटर के टीम से जुड़ने की जानकारी दी.
बता दें कि हैंड्सकॉम्ब पहले भी वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने की रेस में शामिल थे, पर स्मिथ और वॉर्नर की वापसी के चलते उन्हें नहीं चुना गया था. वर्ल्ड कप से ठीक पहले हैंड्सकॉम्ब ने इंडिया और पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

Related Post:  शोएब अख्तर ने भारत से वर्ल्डकप हारने के लिए वकार को बताया जिम्मेदार

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि मैक्सवेल को भी प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी थी. हालांकि मैक्सवेल अभी पूरी तरह से ठीक हैं. लैंगर ने बताया, ”मैक्सवेल को बेहद मामूल चोट लगी और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे.”

इस वक्त ऑस्ट्रेलिया 14 प्वाइंट्स के साथ टेबल में टॉप पर बनी हुई है और पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है. ऑस्ट्रेलिया को लीग स्टेज का अंतिम मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है.

Related Post:  क्रिकेटर अजीत चंदीला के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज, अंडर-14 टीम में चयन कराने के नाम पर 7.50 लाख की ठगी का आरोप
Input your search keywords and press Enter.