fbpx
Now Reading:
वर्ल्डकप जीतने की ख़ुशी में इंग्लैंड की मॉडल ने उतारे कपड़े, भारत के लोगों को पूनम पांडे की आयी याद
Full Article 2 minutes read

वर्ल्डकप जीतने की ख़ुशी में इंग्लैंड की मॉडल ने उतारे कपड़े, भारत के लोगों को पूनम पांडे की आयी याद

मुंबई: इंग्लैंड की मॉडल बेथनी लिली का ट्वीट देख इंडियन यूजर्स को पूनम पांडे याद आने लगी है। वर्ल्डकप में इंग्लैंड की जीत से खुश हुई इस मॉडल ने सोशल मीडिया पर अपने कपड़े उतारते हुए वीडियो और तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर भारतीय यूजर्स को पूनम पांडे की या आ गई.

इंग्लैंड ने अपना अब तक का पहला विश्व कप जीत लिया है। इस जीत से इंग्लैंड के क्रिकेटर जितना खुश हैं, उससे भी कहीं ज्यादा इंग्लैंड के लोग उत्साहित नजर आ रहे हैं। जीत का जश्न भी वहां बड़े अलग अंदाज में नजर आ रहा है। इंग्लैंड की जीत से गदगद एक ब्रिटिश मॉडल ने अपनी स्ट्रिपिंग की तस्वीरें शेयर की हैं।

इस मॉडल की तस्वीरें देख भारतीयों को पूनम पांडे याद आ रही हैं। ये लोग इस ब्रिटिश मॉडल को पूनम पांडे का वर्जन 2.0 भी बता रहे हैं। बेथनी के ट्वीट ने इंडियन यूजर्स को 2011 विश्व कप की याद दिला दी है। दरअसल 2011 में विश्वकप के दौरान इंडियन एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया ये खिताब अपने नाम करती है तो वो अपनी न्यूड फोटो शेयर करेंगी।

इंडिया 2011 विश्व कप जीत तो गया लेकिन कुछ कारणों से पूनम को अपने वादे से पीछे हटना पड़ा। हालांकि पूनम ने IPL 2012 में कोलकाता के विनर बनने के बाद ये काम जरूर किया था।

इस ब्रिटिश मॉडल का नाम है बेथनी लिली अप्रिल। 15 जुलाई को बेथनी ने अपनी तीन तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से अपलोड कीं। इन तस्वीरों में वह क्रिकेट बैट के साथ स्ट्रिपिंग करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए बेथनी ने लिखा- वेल डन इंग्लैंड। अब बेथनी का ट्वीट देख इंडियन यूजर्स को पूनम पांडे याद आने लगी हैं।

Input your search keywords and press Enter.