fbpx
Now Reading:
यशोमती ठाकुर ने पुलिस से की अभद्रता, मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल में कांग्रेस नेता की गली गलौच, विडियो वायरल

यशोमती ठाकुर ने पुलिस से की अभद्रता, मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल में कांग्रेस नेता की गली गलौच, विडियो वायरल

मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल में कांग्रेस नेता यशोमती ठाकुर के गालीगलौच का विडियो सामने आया है। हमेशा विवादों में रहने वाली यशोमती इस बार पुलिस के साथ नोकझोंक करते हुए नजर आ रही है। इस बीच उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए। वायरल विडियो में वह अस्पताल में हंगामा करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस विडियो में वह पुलिसकर्मियों को अपशब्द बोलती भी दिख रही हैं।
जिसे लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है। दरअसल, यशोमती ठाकुर और पुलिस के बीच शुक्रवार को सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में तीखी नोकझोंक देखने को मिली। वह यहां पर कर्नाटक कांग्रेस के विधायक श्रीमंत पाटिल से मुलाकात का प्रयास कर रही थीं। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से पूछा कि जब यहां कार्डियक यूनिट नहीं है तो हृदय की बीमारी का इलाज कैसे किया जा रहा है?

Related Post:  चमत्कार ! यहां पेड़ में प्रकट हुए भगवान श्री गणेश और फिर हुआ ये....

विडियो में वह इसके बाद पुलिसकर्मियों से उलझती दिखीं। यशोमती ठाकुर को एक महिला पुलिसकर्मी समझाने की कोशिश करती है तो वह उससे कहती हैं, ‘मुझे टच मत करो। मुझसे बहस मत करो, मैं अपने विधायक को देखना चाहती हूं।’ इस बीच वह अस्पताल प्रबंधन के एक शख्स का हाथ पकड़ लेती हैं, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी हाथ छुड़वाकर उन्हें दूर करते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी वह विवादों में रही हैं। जल संसाधन को लेकर अधिकारियों से मीटिंग के वक्त कांग्रेस के ढेरों समर्थकों की मौजूदगी में यशोमती ठाकुर ने ना सिर्फ अधिकारियों को अपशब्द बोले थे बल्कि तोड़-फोड़ भी की थी। वहां पर मौजूद लोगों ने यशोमती को समझाने की भी कोशिश की लेकिन वह तेज आवाज में अधिकारियों पर दोषारोपण के साथ उन्हें धमकाती भी रहीं।

Related Post:  दलित युवक से शादी के बाद BJP विधायक की बेटी ने मांगी सुरक्षा, कहा- पिता से है जान को खतरा
Input your search keywords and press Enter.