fbpx
Now Reading:
कंगना रनौत ने यौन शोषण का गलत आरोप लगाया, बोलीं आदित्य पंचोली की पत्नी ज़रीना वहाब
Full Article 2 minutes read

कंगना रनौत ने यौन शोषण का गलत आरोप लगाया, बोलीं आदित्य पंचोली की पत्नी ज़रीना वहाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब ने हाल ही में अपने पति आदित्य पंचोली पर लगे शोषण के आरोपों को लेकर खुलकर बात की है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कुछ समय पहले एक्टर आदित्य पंचोली पर रेप का आरोप लगाया था लेकिन उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जरीना वहाब हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रहीं। उन्होंने हमेशा कंगना द्वारा अपने पति पर लगाए गए आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया। जरीना ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि वो अपने पति को दूसरे लोगों से ज्यादा जानती हैं, वो जानती हैं कि उनके पति ने कभी उनसे कुछ नहीं छुपाया।

Related Post:  Indian Idol: इस कंटेंस्‍टेंट ने खुद को लगा ली थी आग, आपबीती सुन रो पड़ी नेहा कक्‍कड़, वीडियो

उन्होंने अपने पति के बचाव में आगे कहा कि किसी शख्स के साथ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उसपर सिर्फ इसलिए रेप का आरोप नहीं लगाया जा सकता क्योंकि वो रिश्ता खत्म हो गया है और आप अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हो। मालूम हो कि कुछ समय पहले कंगना ने मुंबई वर्सोवा पुलिस को एक एप्लिकेशन भेजकर उसमें अपने साथ 13 साल पहले हुई मारपीट और शोषण का जिक्र किया था। इस मामले में आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। आदित्य ने कंगना के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है।

Related Post:  थलाइवी' के लुक टेस्ट के लिए अमेरिका रवाना हुईं कंगना रनौत

आपको बता दें कि कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच काफी लंबे वक्त से विवाद चला आ रहा है। कंगना ने आदित्य पर उनसे मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद इस विवाद ने जन्म लिया था। अभी हाल ही में आदित्य पंचोली ने कंगना और उनके वकील के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। उनका आरोप है कि कंगना के वकील, उन्हें और उनकी पत्नी और झूठे यौन शोषण के केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद कंगना के वकील ने भी आदित्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

Related Post:  समीक्षा ने आशा भोंसले-मोहम्मद रफी के क्लासिक गाने को रिक्रिएट किया
Input your search keywords and press Enter.