fbpx
Now Reading:
अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर, 1 नागरिक की मौत
Full Article 2 minutes read

अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर, 1 नागरिक की मौत

indian army killed two terrorists in jammu lashmir
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के कोकेरनाग में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हुई।  जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने इलाके में हिज्बुल के दो आतंकियो को ढेर कर दिया। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। अधिकारी ने बताया कि इलाके की घेराबंदी करने के लिए अतिरिक्त बलों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है ताकि आतंकवादी बच कर भागने नहीं पाएं।
आतंकियों के खिलाफ इस अभियान में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा, 19 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान संयुक्त रूप से शामिल हैं। इससे पहले जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव में सुरक्षाबलों द्वारा मंगलवार तड़के शुरू किए गए तलाशी अभियान को खत्म कर दिया गया है। तड़के गांव में शुरू किए गए घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान कोई आतंकवादी नहीं मिला।
गांव से आई रिपोर्टों में कहा गया है सुरक्षाबलों ने पथराव कर रहे युवकों की टोली के साथ झड़प के बाद तलाशी अभियान बंद कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद छिपे हुए आतंकवादियों को बाहर निकालने के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षा बल चप्पे-चप्पे की तलाशी ले रहे थे।
आतंकी हमले में घायल नागरिक की मौत
उधर, जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में संदिग्ध आतंकवादियों की गोली से घायल हुए एक आम नागरिक की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने उत्तरी कश्मीर जिले के बाबागुंद इलाके के रहने वाले अब्दुल मजीद शाह पर सोमवार रात गोली चलाई। उन्होंने बताया कि घायल शाह को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई।
पाकिस्तान एक तरफ आतंकवाद से निपटने की बड़ी बड़ी बातें करता है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। धरती के स्वर्ग जम्मू-कश्मीर को आतंकी लहूलुहान कर रहे है। अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के दो आतंकियों  को अपने कब्जे में कर लिया है। इससे पहले सोमवार को राजौरी में सुरक्षाबलों ने आईईडी को नाकाम कर दिया था।
Input your search keywords and press Enter.