fbpx
Now Reading:
जम्मू-कश्मीर: अखनूर में सेना के काफिले पर हमला, 1 जवान शहीद, 2 घायल
Full Article 2 minutes read

जम्मू-कश्मीर: अखनूर में सेना के काफिले पर हमला, 1 जवान शहीद, 2 घायल

Blast at army convoy at akhnoor

जम्मू-कश्मीर के अखनूर में सेना के काफिले पर हमला  हुआ है. सूत्रों के मुताबिक यह धमाका उस समय हुआ जब सेना की टुकड़ियां आर्मी के ट्रक के जरिए एक जगह से दूसरी जगह जा रही थीं. इस धमाके में सेना का तीन जवान घायल हो गए. घायल जवानों को इलाज के लिए मिलिट्री अस्पताल उधमपुर में भर्ती किया गया जहां एक जवान इलाज के दौरान शहीद हो गया.

जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर आईईडी प्लांट किया गया था. जिसकी जद में भारतीय सेना का एक वाहन आ गया. इन दोनों घायल जवानों को अखनूर सेक्टर में भर्ती कराया गया था, बाद में इन दोनों जवानों को उधमपुर के कमान अस्पताल में एयरलिस्ट कर दिया.

बताया जा रहा है की जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से एलओसी पर आईईडी प्लांट किया गया था. जिसकी जद में भारतीय सेना का एक वाहन आ गया. इन दोनों घायल जवानों को अखनूर सेक्टर में भर्ती कराया गया था, बाद में इन दोनों जवानों को उधमपुर के कमान अस्पताल में एयरलिस्ट कर दिया.

सेना के सूत्रों के मुताबिक, यह धमाका उस समय हुआ जब सेना की टुकड़ियां आर्मी के ट्रक के जरिए एक जगह से दूसरी जगह जा रही थीं. इस धमाके में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं. इस तीन जवानों में एक जवान शहीद हो गया है.

गौरतलब है की पाकिस्तान ने रविवार को एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया. इस बार ये फायरिंग पुंछ जिले के शाहपुर में की गई है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की तरफ से शाहपुर में रविवार सुबह बिना किसी उकसावे के फायरिंग शुरू कर दी. बाद में भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मुंहतोड़  जवाब दिया. पाकिस्तान की तरफ से सुबह 10.15 पर फायरिंग शुरू की गई थी.

Input your search keywords and press Enter.