fbpx
Now Reading:
हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि
Full Article 3 minutes read

हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपी एनकाउंटर में ढेर, पुलिस कमिश्नर ने की पुष्टि

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप मामले के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने इन आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि की है। इन चारों लोगों पर रेप व मर्डर का आरोप था। पुुलिस आरोपियों को घटनास्थल पर क्राइस सीन को रिक्रिएट करने के लिए लेकर पहुंची थी।

पुलिस के अनुसार यहां पहुंचने के बाद आरोपियों ने हिरासत से भागने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने इन चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार दिया। यह एनकाउंटर नेशनल हाईवे 44 के पास हुआ। मालूम हो कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी।

पुलिस को 28 नवंबर को महिला डॉक्टर का शव जली हालत में मिला था। इसके बाद पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। घटना के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे। संसद लेकर सड़क तक इस मामले की गूंज थी।

महिला डॉक्टर के पिता ने भी इस मामले में दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की थी। पूरा देश इस मामले को लेकर आक्रोशित था और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा था। तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने गैंगरेप व हत्या के इस जघन्य मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट के गठन करने और त्वरित जांच के आदेश दिए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा था कि पूरे मामले की जांच तेजी से की जाए और दोषियों को सख्त से सख्त दिलाई जाए। जानकारी के अनुसार महिला डॉक्टर के साथ उस समय गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था जब वह स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने वारदात से पहले महिला डॉक्टर की स्कूटी को पंक्चर कर दिया था।

इसके बाद मदद करने के बहाने उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। महिला की चीखने का आवाज दबाने के लिए आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया। इस दौरान दम घुटने से महिला डॉक्टर की मौत हो गई। इसके बाद चारों आरोपियों ने पेट्रोल छिड़कर उसके शव को जलाने के बाद हाईवे के पास फेंक दिया।

Input your search keywords and press Enter.