fbpx
Now Reading:
बुरे फंसे हैं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अब देना होगा नोटिस का जवाब
Full Article 2 minutes read

बुरे फंसे हैं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, अब देना होगा नोटिस का जवाब

Sonu Sood

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के लिए मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रहीं हैं।एक्टर पर गैरकानूनी काम करने का आरोप लगा है। जिसके सामने आने के बाद मुंबई की महानगर पालिका यानी (बीएमसी) ने उन्हें नोटिस दे दिया है। इतना ही सोनू सूद के खिलाफ जल्द एक्शन भी लेने की तैयारी है।सोनू पर आरोप है कि, सोनू सूद जुहू इलाके में अपने घर में गैरकानूनी तरीके से होटल चला रहे हैं। उन्होंने बिना इजाज़त के अपने घर को होटल में तब्‍दील कर दिया है। इस मामले में मुंबई महानगर पालिका ने सोनू सूद को नोटिस भेजकर फटकार लगाई है। नोटिस में कहा गया है कि उन्‍होंने बिना अनुमति ये निर्माण कार्य किया है। जो नियम के विरोध है और ऐसे में बीएमसी उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए बाध्य है।

 

View this post on Instagram

 

🎥 @bhavyanshusingh

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

वहीं इस मामले में एक्टर ने जवाब दिया है ‘सोनू ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहींं किया है। या फिर किसी भी कानून को तोड़ने का काम भी नही किया है’ आगे बोलते हुए सोनू सूद ने कहा कि “जिस भी जगह होटल चल रहा है उसके कागज़ात के काम का भी प्रोसेस साथ ही साथ हो रहा है। कुछ देरी हो सकती है बस,उसके सिवा कुछ भी नही है।”

दूसरी तरफ बीएमसी ने कहा है कि, “एक्टर ने महानगर पालिका के नोर्म्स को फॉलो नहींं किया है. हमारे पास इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई प्रपोजल अभी तक उनकी तरफ से नही आया है.” आपको बता दें कि ये पूरा मामला जुहू की शिव सागर नाम की बिल्डिंग का है.

सोनू सूद ने इस रेसीडेंस वाली जगह को एक होटल में तब्दील किया है. जिसको लेकर मुंबई महा नगर पालिका ने एक्टर को लताड़ लगाई है कि उन्होंने बीएमसी के सेट किये गये नोर्म्स को फॉलो क्यूं नही किया.

Input your search keywords and press Enter.