fbpx
Now Reading:
क्या इंच-इंच बदला ले रही हैं ममता? अमित शाह की रैली रद्द, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं
Full Article 2 minutes read

क्या इंच-इंच बदला ले रही हैं ममता? अमित शाह की रैली रद्द, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं

अमित शाह रैली रद्द

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली रद्द हो गई है. बताया जा रहा है कि उनके हेलिकॉप्टर को भी लैंडिंग की मंजूरी नहीं मिली है. छह चरण का मतदान पूरा होने के बाद भी पश्चिम बंगाल की सियासी जंग चरम पर है. तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं में जुबानी जंग के बीच अब एक बार फिर यहां हेलिकॉप्टर लैंडिंग और रैली को इजाजत न मिलने का मुद्दा गरमा गया है.

ताजा मामला जाधवपुर का है, जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रैली करने की इजाजत नहीं दी गई है. चुनाव में तृणमूल कांग्रेस पर गुंडागर्दी करने का आरोप बीजेपी अब चुनाव आयोग से इस मामले की शिकायत करेगी. बता दें कि हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हमलों का जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने कहा था कि मैं इंच-इंच का बदला लूंगी, आपने मुझे और बंगाल को बदनाम किया है.


दोनों पार्टियों के नेताओं की यह जुबानी जंग काफी पुरानी है. पहले चरण के मतदान से पहले ही दोनों दलों में जमकर खींचतान देखने को मिल रही है. पंचायत चुनाव में हिंसा भी हुई थी. पहले भी अमित शाह के अलावा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई है. साथ ही हर चरण के मतदान में हिंसक घटनाओं को लेकर भी बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर उंगली उठाई है.

ममता बनर्जी केंद्रीय बलों को इस्तेमाल कर मोदी सरकार पर चुनाव प्रभावित करने के आरोप लगा रही हैं. ऐसे में अब आखिरी दौर के मतदान से पहले बंगाल में अमित शाह की रैली और हेलिकॉप्टर लैंडिंग को इजाजत नहीं मिलने से एक बार बंगाल की सियासत गरमा गई है. 23 मई को नतीजे भी काफी दिलचस्प आने की उम्मीद है क्योंकि इस बार बम्पर मतदान हुआ है.

Input your search keywords and press Enter.