fbpx
Now Reading:
अखिलेश यादव से चुनाव हार गए थे निरहुआ, आज आदित्यनाथ से की मुलाकात, सवालों पर साधी चुप्पी

अखिलेश यादव से चुनाव हार गए थे निरहुआ, आज आदित्यनाथ से की मुलाकात, सवालों पर साधी चुप्पी

nirahua-aditynath

लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में भाजपा उम्मीदवार रहे भोजपुरी फिल्मों के कलाकार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की.

लोक भवन में मुख्यमंत्री से लगभग 25 मिनट तक मुलाकात करने के बाद निरहुआ काफी खुश नजर आए.

दिनेश ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे. उन्होंने बताया, “लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की. योगी आदित्यनाथ ने इनको जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है.”

Related Post:  सिपाही की वर्दी उतरवाने पर जज का हुआ ट्रांसफर, कार को साइड नहीं देने पर दी थी सजा

निरहुआ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला. लेकिन अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में निरहुआ और रवि किशन ने बीजेपी ज्वाइन किया. रवि किशन ने गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीत गए. वहीं निरहुआ को बीजेपी ने आजमगढ़ सीट पर अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा. इस सीट पर निहरहुआ

Related Post:  मेरठ पुलिस की मर्दानगी: किन्नरों पर जमकर बरसाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

निरहुआ ने अलीगढ़ में बच्ची को प्रताड़ित कर जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की. उन्होंने बच्ची की तस्वीर साझा की है और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

Input your search keywords and press Enter.