fbpx
Now Reading:
सियासी आग में जल रहा है पश्चिम बंगाल, EC की बड़ी कार्रवाई, प्रधान और गृह सचिव की छुट्टी, प्रचार पर रोक
Full Article 4 minutes read

सियासी आग में जल रहा है पश्चिम बंगाल, EC की बड़ी कार्रवाई, प्रधान और गृह सचिव की छुट्टी, प्रचार पर रोक

मोदी थप्पड़ मारने का मन

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले बंगाल सियासी आग में जल रहा है. राजनीतिक रणभूमि पर आर-पार की लड़ाई चल रही है. मंगलवार को कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मेगा रोड शो हुआ, लेकिन अंत होते-होते इस पर बवाल हो गया. रोड शो में टीएमसी-बीजेपी समर्थक भिड़ गए, आगजनी भी हुई. ऐसे में इस बार ममता बनर्जी और अमित शाह आमने-सामने हैं.

EC की बड़ी कार्रवाई, प्रधान और गृह सचिव की छुट्टी, प्रचार पर रोक

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाया है. आयोग ने बंगाल में गुरुवार रात 10 बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लगा दी है. इसके अलावा आयोग ने राज्य के प्रधान सचिव और गृह सचिव की छुट्टी कर दी गई है


आज दिल्ली में अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी और चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया. तो वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी भी बीजेपी और चुनाव आयोग पर क्रमशः गुंडागिरी और भेदभाव का आरोप लगा रही हैं.

Related Post:  देशभर में मनाई जा रही है ईद, राष्ट्रपति, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने दी बधाई

पश्चिमी बंगाल हिंसा पर चंडीगढ़ में BJP का प्रदर्शन
पश्चिम बंगाल में हुई चुनावी हिंसा के विरोध में बुधवार को चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन की अगुवाई बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने की. शाहनवाज ने चेहरे पर काली पट्टी बांधकर टीएमसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान शाहनवाज ने कहा कि ममता बनर्जी जो कुछ भी बंगाल में कर रही हैं, उसे पूरा देश देख रहा है. हम लोकतंत्र की हत्या को रोकने के लिए बैठे हैं और बंगाल में लोकतंत्र की हत्या हो रही है.

Related Post:  POK में युद्ध की तैयारी कर रहा है पाकिस्तान, जवाबी कार्रवाई के लिए भारत की सेना भी तैयार

ममता बनर्जी ने मार्च निकालापश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बेलियाघाट से श्यामबाजार तक मार्च निकाला.


सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के बाद अपने ही सपूतों पर सवाल उठाने वाली दीदी को सबक सिखाना जरूरी है।


बेटियां आपको सबक देने वाली हैं.


एक तस्वीर के लिए इतना गुस्सा? दीदी, आप खुद आर्टिस्ट हो, आपसे आग्रह करूंगा, आप मेरा भद्दे से भद्दा चित्र बनाइए और 23 मई के बाद, मेरी पीएम शपथ के बाद, मेरी जो तस्वीर आपने बनाई है वो मुझे भेंट करें, मैं आप पर एफआईआर नहीं करूंगा. बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा को ममता के मीम मामले में एक तृणमूल कांग्रेस नेता की शिकायत पर 10 मई को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि प्रियंका को इस मामले में कोर्ट से जमानत मिल गई है.

Related Post:  अब ममता बनर्जी का क़िला बचने के लिए प्रशांत ने फिर लिया चाय का सहारा, देखें वीडियो

300 से ज्यादा सीटें जिताएगा बंगाल:


मोदी सीएम ममता बनर्जी पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि सभी सर्वे बीजेपी को पूर्ण बहुमत दे रहे हैं, लेकिन दीदी आपकी हताशा और बंगाल के लोगों के समर्थन को देखने के बाद, मैं कह रहा हूं कि बंगाल हमें 300 से अधिक सीटें जीतने में मदद करेगा.

Input your search keywords and press Enter.