fbpx
Now Reading:
शरद पवार को बड़ा झटका : NCP छोड़ शिवसेना में शामिल हुए सचिन अहीर
Full Article 2 minutes read

शरद पवार को बड़ा झटका : NCP छोड़ शिवसेना में शामिल हुए सचिन अहीर

लोकसभा चुनाव में शिवसेना से मुंह की खाने के बाद महाराष्ट्र में NCP को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल विधानसभा चुनाव से पहले NCP ने वरिष्ठ नेता और मुंबई अध्यक्ष सचिन अहीर ने शिवसेन अक दमन थाम लिया है. आज मुंबई में उन्होंने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे की मौजदूगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सचिन अहीर मुंबई के वर्ली से विधायक रह चुके हैं.

वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब चुनाव से पहले कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के नेताओं ने पार्टी बदली हो. बीते दिनों महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी बनाया गया है.

इसके अलावा राज्य के पूर्व मंत्री और दिग्गज एनसीपी नेता छगन भुजबल को लेकर भी चर्चा थी कि वो भी शिवसेना में शामिल हो सकते हैं. हालांकि छगन भुजबल के शिवसेना में शामिल होने को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.उनके समर्थक छगन के शिवसेना में शामिल होने की खबरों का खंडन कर रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है कि छगन भुजबल के शिवसेना में शामिल होने की खबरें सामने आई हों. 2018 में जब छगन जेल से जमानत पर बाहर आए थे तो उसके बात उनके बेटे पंकज भुजबल ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आवास ‘मातोश्री’ पर मुलाकात की थी. तब भी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे थे। हालांकि तब इस मुलाकात को महज एक शिष्टाचार भेंट बताया गया था.

Input your search keywords and press Enter.