fbpx
Now Reading:
LIVE: न्यूजीलैंड की मस्जिद में फायरिंग 6 लोगों की मौत, बाल बाल बची बांग्लादेशी क्रिकेट खिलाड़ी
Full Article 2 minutes read

LIVE: न्यूजीलैंड की मस्जिद में फायरिंग 6 लोगों की मौत, बाल बाल बची बांग्लादेशी क्रिकेट खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के साउथ आइसलैंड सिटी की एक मस्जिद में फायरिंग की रिपोर्ट आ रही है. इसमें कई लोगों के हताहत होने की आशंका जाहिर की जा रही है. इस बीच पुलिस ने सेंट्रल क्राइस्टचर्च को चारों तरफ से घेर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसमें कई लोगों के मारे जाने की आशंका है. चश्मीदीदों ने बताया कि क्राइस्टचर्च में अल नूर मस्जिद के समीप गोली चलाने की आवाज सुनी गईं. पुलिस ने लोगों से उस इलाके में जाने से मना किया है.

बांग्लादेश की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है. बांग्लादेश की क्रिकेट टीम को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन इस घटना के बाद से टीम जल्द से जल्द न्यूजीलैंड छोड़ देना चाहती है. बांग्लादेशी की क्रिकेट क्राइस्टचर्च में ही थी और कल न्यूजीलैंड से टेस्ट मैच था. बांग्लादेश के खिलाड़ी नमाज के लिए मस्जिद पहुंचे थे, लेकिन उसी दौरान वहां एक बंदूकधारी ने अचानक गोली चलानी शुरू कर दी. हालांकि इस घटना में किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई है और सभी सुरक्षित हैं.

घटनास्थल पर मौजूद Cricinfo के बांग्लादेशी पत्रकार मोहम्मद इसाम ने बताया कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं. लेकिन सभी लोग वापस बांग्लादेश लौट जाना चाहते हैं.

हालांकि, अभी तक पुलिस ने ये नहीं बताया है कि घटना में कितने लोगों की जान गई है, लेकिन सेंट्रल क्राइस्टचर्च में प्रशासन ने लोगों को घर के अंदर रहने को कहा है.

Input your search keywords and press Enter.