fbpx
Now Reading:
मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी अब डॉक्टर पायल तड़वी की मौत की जांच, तीनों आरोपी डॉक्टर के ख़िलाफ़ सबूत सामने आए

मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी अब डॉक्टर पायल तड़वी की मौत की जांच, तीनों आरोपी डॉक्टर के ख़िलाफ़ सबूत सामने आए

मुंबई: नायर हॉस्पिटल की जूनियर डॉक्टर पायल तड़वी की आत्महत्या केस में नया मोड़ आया है. पायल के परिजन के वकील नितिन सतपुते की तरफ से इस मामले की जांच CBI या फिर क्राइम से कराने की मांग पर अब ये निर्णय लिया गया है की मामले की जांच अब मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी.
पायल आत्महत्या मामले में हत्या का अंदेशा 
पोस्ट मॉर्टम की आरंभिक रिपोर्ट में पायल के शरीर पर निशान की बात सामने आई है जिससे पायल के हत्या की आशंका बढ़ जाती है. वहीं दूसरी तरफ आज ही इस मामले में पायल के कई व्हाट्सप्प मैसेज भी सामने आये
जिसमे ये बात निकलकर सामने आयी है कि लगातार सीनियर डॉक्टर द्वारा पायल पर अत्यचार किया जा रहा था. जो आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा था.
पोस्टमॉर्टम में भी की गई गड़बड़ी 
पायल के परिजन के वकील नितिन सतपुते का आरोप है की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जो है वो सबसे JJ अस्पताल के सबसे जूनियर डॉक्टर्स ने बनायी है.पोस्टमॉर्टम करते वक़्त गाइडलाइन का इस्तेमाल या पालन नहीं किया गया है. जब किसी का पोस्टमॉर्टम किया जाता है उस वक़्त असिस्टेंट प्रोफ़ेसर और प्रोफ़ेसर और सिविल सर्जन को इस पैनल में शामिल किया जाता है. लेकिन ऐसा इस केस में कुछ हुआ नहीं है.
फिलहाल मामले की जांच के बाद और खुलासे होंगे और ये भी आदेश है कि फाइनल पोस्टमॉर्टम की रिपोट में बड़ा खुलासा हो सकता है, क्योंकि पायल के शरीर पर चित के निशान जिस अपराध की गवाही दे रहे हैं वो लम्बे समय तक कानून की नज़रों से बच नहीं सकता क्योंकि हर गुनाहगार अपने पीछे सुराग की बड़ी लकीरें छोड़ जाता है.
Related Post:  डूब गई मुंबई पुलिस ! तेज़ बारिश की वजह से वाकोला थाना भी डूबा, कई फ़ाइल नष्ट
Input your search keywords and press Enter.