fbpx
Now Reading:
Big Story: कश्मीर के शोपियां में सेना के कैंप पर आतंकी ने शुरू कि फायरिंग, दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी
Full Article 2 minutes read

Big Story: कश्मीर के शोपियां में सेना के कैंप पर आतंकी ने शुरू कि फायरिंग, दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी

24 घंटे के अंदर जम्मू-कश्मीर में आत्नकियों ने एक बार फिर हमला बोला है। भारी हथियारों से लैस आतंकियों ने शोपियां में सेना के कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया है। सेना कि तरफ से भी आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब मिल रहा है, दोनों तरफ से जबरदस्त गोलीबारी हुई।अब तक इस हमले में किसी भी जवान के घायल होने की खबर नहीं है। सेना कि कई टीम ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। इससे पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया था। इस हमले में 5 जवान घायल हो गए थे। इसी दिन त्राल में सेना के कैंप पर हमले की भी खबर आई थी।

Related Post:   कर्नाटक के 'ऑपरेशन कमल' जवाब में मध्यप्रदेश में कांग्रेस का 'ऑपरेशन कमल नाथ', बीजेपी के दो विधायक लापता

आतंकियों ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर शनिवार को पुलवामा के पंपोर और खानमो इलाके में आतंकियों ने एसजीओ और सीआरपीएफ कैंप पर हमला कर दिया था। इस हमले में 5 जवान घायल हो गए थे। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के थे। हमले में 3-4 आतंकी शामिल थे और सभी गणतंत्र दिवस पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से भारत में घुसे थे।

Related Post:  भ्रष्टाचार पर सख्त मोदी सरकार, CBIC के 22 अफसरों को किया जबरन रिटायर

रविवार को भी आतंकियों ने सेना के कैंप को निशाना बनाने की कोशिश की। आतंकियों ने 44आरआर सेना कैंप पर फायरिंग शुरू की। मौके पर मौजूद सुरक्षा जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल, गोलीबारी थम गई है। जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Input your search keywords and press Enter.