fbpx
Now Reading:
तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित
Full Article 2 minutes read

तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, थाना प्रभारी निलंबित

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में  तृणमूल कांग्रेस  के विधायक सत्यजीत बिस्वास की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं नादिया के हंसखाली पुलिस स्टेशन के प्रभारी को निलंबित करते हुए जांच के आदेश दिए गए हैं.

तृणमूल कांग्रेस के नदिया जिले के कृष्णागंज विधानसभा क्षेत्र से विधायक सत्यजीत बिस्वास की उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वे अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी और 7 महीने का उनका बेटा भी मौजूद था.  इसी दौरान अज्ञात लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सरस्वती पूजा के कार्यक्रम में पहुंचे सत्यजीत बिस्वास जैसे ही मंच से उतरे  तो घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन पर गोलियां दाग दी. जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स के उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं सत्यजीत बिस्वास की हत्या को लेकर तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. पार्टी की तरफ से ट्वीट करके कहा गया है कि बिस्वास हमारे प्रिय सहयोगी थे. जनता बीजेपी को उसके कृत्‍यों को जवाब जरूर देगी.


जबकि दूसरी तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने बिस्वास की हत्या के लिए टीएमसी में चल रही गुटबाजी को जिम्मेदार ठहराते हुए हत्या के दोषियों  को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है.

Input your search keywords and press Enter.