fbpx
Now Reading:
लालू ने ली पीएम मोदी की मौज बोले, अगर पान की गुमटी पर रुकते है तो इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाती है
Full Article 3 minutes read

लालू ने ली पीएम मोदी की मौज बोले, अगर पान की गुमटी पर रुकते है तो इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाती है

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना के गांधी मैदान में हुई एनडीए की विजय संकल्प रैली पर तंज कसा है. लालू प्रसाद यादव ने अपने ही अंदाज में पीएम नरेन्द्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और रामविलास पासवान की तिकड़ी की जम कर खिंचाई की है.

लोकसभा चुनाव से पहले पटना के गाँधी मैदान में आयोजित एनडीए की विजय संकल्प रैली पर चुटकी लेते हुए लालू प्रसाद यादव ने दो ट्वीट किये हैं. अपने पहले ट्वीट में लालू प्रसाद ने लिखा कि नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान जी ने सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते हैं तो इक्कठा हो जाती है. इसके साथ ही लालू प्रसाद यादव का कहना था कि जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ.

ये भी पढ़ें  संकल्प रैली में पीएम मोदी करेंगे शक्ति प्रदर्शन,नीतीश-पासवान के साथ भरेंगे हुंकार

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औक़ात दिखा दिया. योजना फ़ेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है.जुमले फेंक सकता है. साथ ही उनका कहना था कि बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी स्पीच टेलीप्रॉम्‍प्‍टर में देखकर बोलना पड़ रहा है.

वहीं एनडीए की रैली से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हल्ला बोला था. तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा कहा कि “क्या नीतीश जी आज मोदी जी के समक्ष मंच से सार्वजनिक रूप से यह संकल्प लेंगे और शपथ पत्र देंगे कि वो 2024 आमचुनाव तक बीजेपी छोड़कर और पलटी मारकर किसी दूसरे गठबंधन से समझौता नहीं करेंगे. अगर वो ऐसा नहीं करते तो स्पष्ट है वो आम चुनाव के बाद कुर्सी देख किसी भी दल के साथ भाग सकते हैं.

Related Post:  बनारस में घर बने तालाब, सड़कों पर मछ‍ली पकड़ने के लिए मची होड़

ये भी पढ़ें वास्तु दोष के चक्कर में फंस गए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , बदलेंगे पता

Input your search keywords and press Enter.