fbpx
Now Reading:
शमिता शेट्टी ने खुदको किया बहन शिल्पा शेट्टी से कंपेयर, कहा आता है बहुत गुस्सा

शमिता शेट्टी ने खुदको किया बहन शिल्पा शेट्टी से कंपेयर, कहा आता है बहुत गुस्सा

इंटरव्यू में उन्होंने ना केवल अपनी गलतियों का जिक्र किया बल्कि बहन को लेकर भी बात की. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में शमिता ने कहा, बहन शिल्पा शेट्टी की अपार सफलता से मेरी तुलना की गई. लोग मुझे शिल्पा शेट्टी की बहन के तौर पर ही जानते हैं. करियर में मेरा बहुत सेलेक्टिव होना मेरी गलती रही. लेकिन जब मुझे इसका एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो गई थी.बहन से हुई तुलना पर उन्होंने कहा की वो खूस है अगर लोग उन्हें उनकी बहन से तुलना करते है उन्हें उस बात से कभी नाराजगी नहीं हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं

Related Post:  प्रेमी से शादी करने के लिए छोड़ा अपना धर्म और करियर , जी रही हैं खुशहाल ज़िन्दगी

 

शमिता ने कहा, ”मैंने सबसे अच्छी फिल्म के साथ शुरुआत की, लेकिन दुर्भाग्य से, मेरा करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं बना, क्योंकि जब मेरे पास काम था, तब मैं वो करना नहीं चाहती थी. दुर्भाग्य से, इस इंडस्ट्री में, अगर आप नहीं दिखते हैं तो आपको भुला दिया जाता है. काश मैंने उस समय इंडस्ट्री के नियमों का पालन किया होता. अगर मैं किसी चीज के बारे में आश्वस्त नहीं हूं तो मैं कभी भी कुछ नहीं करती. ऐसा नहीं है कि मैंने गलतियां नहीं कीं, लेकिन मैंने उनसे सीखा और आगे बढ़ गई. आज, मुझे लगता है कि मैं बहुत सलेक्टिव थी. काश मैंने थोड़ा और काम किया होता, लेकिन जब तक मुझे इसका एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी. ”

Related Post:  कांन्स 2019 में अपने इस लुक के वजह से सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल दीपिका पादुकोणे

बहन शिल्पा से होने वाली तुलना पर शमिता ने कहा, आज भी कई लोग मुझे शिल्पा की बहन के तौर पर पहचानते हैं, लेकिन मुझे इससे नाराजगी नहीं थी. कभी-कभी, वे मुझे शिल्पा भी कहते हैं, क्योंकि मैं उनसे मिलती जुलती हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी तुलना ऐसे इंसान से होती है जो कि बहुत सफल है. मुझे इस पर गर्व है.” बता दें कि शमिता शेट्टी छोटे पर्दे पर बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा रही हैं. हाल में खतरों के खिलाड़ी में नजर आई थीं.

Related Post:  'भारत' का नया गाना 'चाशनी' रिलीज़, सलमान-कैटरीना की केमेस्ट्री ने बिखेरा जलवा
Input your search keywords and press Enter.